Placeholder canvas

“उसने भारत के लिए जो किया थोड़ी इज्जत तो मिलनी चाहिए थी” Harbhajan Singh ने इस खिलाड़ी का करियर बर्बाद करने के लिए विराट कोहली पर कसा तंज

12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में खराब प्रदर्शन के चलते चेतेश्वर पुजारा को टीम से ड्रॉप कर दिया गया है, जिनकी जगह यशस्वी जयसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ जैसे युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है.

दरअसल टीम मैनेजमेंट की यह रणनीति टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है और उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर की है.

Harbhajan Singh ने किया चेतेश्वर पुजारा को सपोर्ट

चेतेश्वर पुजारा का समर्थन करते हुए हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि पुजारा ने टीम इंडिया के लिए जो कुछ किया है, उसके लिए उन्हें और इज्जत मिलनी चाहिए थी. साल 2010 में अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले चेतेश्वर पुजारा ने अब तक 103 टेस्ट मैच में 7195 रन बनाए जिनके नाम 19 शतक भी है, लेकिन इस तरह ड्रांप होने के बाद अब उनके लिए वापसी आसान नहीं होगी.

हरभजन सिंह ने कहा कि

“उन्होंने जो भी हासिल किया है, मैं उसके लिए काफी इज्जत करता हूं. वह काफी सालों से टीम इंडिया के अनसंग हीरो रहे हैं, जिन्होंने भारत में कई मुश्किल परिस्थितियों में जीत दिलाई है.”

Harbhajan Singh ने विराट कोहली पर कसा कटाक्ष

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि

“उसे जिस तरह टीम से बाहर फेंका गया वह देखकर मैं हैरान हूं, क्योंकि वह अकेला ऐसा बल्लेबाज नहीं था जो रन नहीं बना रहा था. टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो उसकी तरह बल्लेबाजी कर रहे थे, जिन्होंने उतने ही औसत से रन बनाए हैं, पर उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया.”

आपको बता दें कि इस वक्त चेतेश्वर पुजारा दिलीप ट्रॉफी में वेस्ट जोन की ओर से खेल रहे हैं, जिन्होंने शतकीय पारी खेलते हुए बीसीसीआई को करारा जवाब दिया है, जहां एक बार फिर से अपने शानदार प्रदर्शन से वह टीम में वापसी कर सकते हैं.

ALSO READ: IND vs WI 1st Test LIVE Streaming: भारत-वेस्टइंडीज के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच की टाइमिंग आई सामने, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं फ्री लाइव