अपनी बहु से ज्यादा जवान और खूबसूरत नजर आती हैं ये 3 अभिनेत्रियां!
अपनी बहु से ज्यादा जवान और खूबसूरत नजर आती हैं ये 3 अभिनेत्रियां!

बॉलीवुड (Bollywood) में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जिनके बच्चे आज शादी करके अपने घर में खुशनुमा जिंदगी बिता रहे हैं इनमें से बच्चों के माता-पिता भी बन चुके हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं जो अपनी बहू से भी अधिक खूबसूरत और दिखाई देती है।

अमला अक्कीनेनी

अमला अक्कीनेनी और सामंथा रुथ प्रभु

अमला अक्कीनेनी नागार्जुन की पत्नी है, नागार्जुन की अमला से दूसरी शादी हुई थी। अमला के सौतेले बेटे नागा चैतन्य की पत्नी रह चुकी एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन अगर सास बहू की खूबसूरती के बारे में बात की जाए तो अपनी एक्स बहू से अधिक खूबसूरत अमला दिखाई देती हैं। ज्ञात हो कि नागा नागार्जुन की पहली पत्नी लक्ष्मी के बेटे हैं।

जयाप्रदा

Bollywood की ये अभिनेत्रियां है बहू से भी दो गुना खूबसूरत, यहां देखे फोटोज़

अपने समय की कामयाब एक्ट्रेस कही जाने वाली जयाप्रदा की अपनी कोई सगी औलाद नहीं है, इसीलिए उन्होंने अपनी बहन सुगना के बेटे को गोद ले लिया। वो उनको अपने सगे बेटे से भी अधिक प्यार करती हैं, लेकिन 58 साल की हो चुकी जयाप्रदा अपनी बहू से भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती हैं।

इसे भी पढ़ें-कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने

हेमा मालिनी

Bollywood की ये अभिनेत्रियां है बहू से भी दो गुना खूबसूरत, यहां देखे फोटोज़

हेमा मालिनी ने तीन बच्चों के पिता धर्मेंद्र के दूसरी शादी की हेमा आज 71 साल की हैं, लेकिन उम्र के इस पड़ाव में आकर भी वह अपने सौतेले बेटे सनी और बॉबी की वाइफ से भी अधिक खूबसूरत दिखाई देती हैं।

इसे भी पढ़ें-Karishma Kapoor को भी खूबसूरती में पीछे छोड़ती है बेटी Samaira, 16 साल की बाली उम्र में ही ढ़ा रहीं कहर, फोटो देख रह जायेंगे दंग