एशिया कप से पहले कप्तान रोहित शर्मा का टी20 विश्व कप 2022 को लेकर बड़ा बयान "80 प्रतिशत टीम हो चुकी है फाइनल"
एशिया कप से पहले कप्तान रोहित शर्मा का टी20 विश्व कप 2022 को लेकर बड़ा बयान "80 प्रतिशत टीम हो चुकी है फाइनल"

इस साल का मोस्ट अवेटेड क्रिकेट टूर्नामेंट T20 World Cup शुरू होने में बस कुछ ही समय बाकी है। यह टूर्नामेंट अक्टूबर-नवंबर से आस्ट्रेलिया में खेला जाना है। सभी क्रिकेट प्रेमियों में इस बात की खलबली मची पड़ी है, कि आखिर भारतीय टीम किन 15 सदस्यों के साथ ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस टूर्नामेंट में शामिल होगी।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा एक बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है, जिससे यह साफ हो गया है कि आखिर वर्ल्ड कप की टीम में कौन-कौन से खिलाड़ी सही मायने में शामिल हो सकते हैं।

रोहित शर्मा ने दिया जवाब 80% टीम है आपके सामने, बाकी हो सकती है सिचुएशन के हिसाब से तय

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा द्वारा पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा गया कि अभी टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए ढाई महीने शेष हैं। उससे पहले हमें अभी एशिया कप भी खेलना है। एशिया कप के बाद हम ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो घरेलू सीरीज भी खेलेंगे।

ऐसी स्थिति में 80-90% टीम तो आपके सामने ही है बाकी सिचुएशन के हिसाब से कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। क्योंकि इस बार आस्ट्रेलिया द्वारा टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी की जा रही है, जिसके चलते कुछ तेज गेंदबाजों का सेलेक्शन किया जा सकता है।

ALSO READ: पाकिस्तानी पत्रकार ने भारतीयों को बताया मौखिक आतंकवादी, फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एशिया कप को लेकर रोहित शर्मा द्वारा दिया गया ये जवाब

रोहित शर्मा ने एशिया कप के बारे में पूछे जाने पर जवाब में कहा, कि

“एशिया कप की शुरुआत होने जा रही है। इसके साथ-साथ टीम भी एक नए रूप में नजर आ रही है, और प्रदर्शन भी कर रही है। पिछले साल यूएआई में पाकिस्तान के खिलाफ हमारा प्रदर्शन कुछ खास नहीं हो सका, लेकिन इस बार सब कुछ बेहतर होगा। हमें इस बात को ध्यान में रखना है, कि हम इस बार 40 से अधिक डिग्री में खेलने वाले हैं।”

वहीं जब भारत और पाकिस्तान के मैच पर सवाल उठाया गया। तो रोहित शर्मा द्वारा कहा गया, कि

“हमने अब तक जितने भी मैच खेले हैं। हम इस बात को नहीं ध्यान रखते हैं, कि आखिर सामने कौन सी टीम उपस्थित है।”

एशिया कप का दूसरा मुकाबला 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है।

Read Also:-Asia Cup 2022: स्कॉट स्टायरिस ने बताया कौन सी टीम बनेगी एशिया कप की विजेता, टी20 विश्व कप की भारत की बताई कमियां