WhatsApp Image 2022 08 25 at 5.00.03 PM 1 - 1

एशिया कप(ASIA CUP 2022) करीब आ गया है और इसमें होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर चर्चाएं तेज़ हो गई हैं. लोगों ने इस मुकाबले को लकेर अपनी-अपनी राय पेश करनी शुरु कर दी है. इंडिया पाकिस्तान करीब 10 महीनें बाद आमने-सामने होगी. इससे पहले दोनों टीमों का मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 WORLD CUP 2021) में हुआ था, जहां भारतीय टीम को 10 विकटों से हार का सामना करना पड़ा था.

एशिया कप(ASIA CUP 2022) में भारतीय टीम इस हार के बदले को पूरा ज़रूर करना चाहेगी. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला 28 अगस्त, रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां दोनों के बीच पिछले साल टी20 वर्ल्ड का मुकाबला खेला गया था. इस मैच को लेकर न्यूज़ीलैंज के पूर्ल ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस(SCOTT STYRIS) ने इस मैच को लकेर अपनी भविष्यवाणी पेश की है. उन्होंने बताया कि कौन सी टीम इस मुकाबले में जीत की प्रबल दावेदार है.

मज़बूत है भारत की टी20 टीम

indian-cricket-team

स्कॉट स्टायरिस(SCOTT STYRIS) ने स्पोर्ट्स 18 पर इस बारे में बात करते हुए कहा,

“हम सब जानते हैं कि भारत की टी20 लीग की कितनी मजबूत टीम है. मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि टीम एकजुट होकर खेले और अपनी स्टाइल और ब्रांड के हिसाब से मैदान पर उतरे, जो उनके खिलाड़ियों को पूरी तरह से सूट करता है. मुझे लगता है यही सबसे बड़ी बात थी जो टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पहले दो मैचों में भारतीय टीम की ओर से देखने को नहीं मिली थी.”

बता दें, पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया ने अपने दोनों शुरुआती मैच गवा दिए थे, जो पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए थे.

ALSO READ: इस वजह से शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे को किया अनफॉलो

भारतीय टीम में नज़र आ रहा है दम

indian-cricket-team

स्कॉट स्टायरिस ने बात करते हुए कहा,

“मैं एशिया कप में टीम इंडिया को विरोधी टीमों पर हावी होता देखना चाहूंगा, जिसके लिए वह जानी जाती है. पाकिस्तान टीम मजबूत है लेकिन भारतीय टीम भी. भारतीय टीम में दम नजर आ रहा है कि वह एशिया कप में किसी भी टीम को हरा सकती है, जिसमें पाकिस्तान भी शामिल है.”

ALSO READ: ‘मैं 35 का हूं 75 का नहीं’, टीम इंडिया में न चुने जाने पर इस खिलाड़ी ने हंसी रोने वाली हंसी