शर्मनाक तरीके से हार बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद, भुवनेश्वर कुमार ने सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना जिम्मेदार
शर्मनाक तरीके से हार बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद, भुवनेश्वर कुमार ने सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना जिम्मेदार

कल आईपीएल सीजन 15 में लीग स्टेज का अंतिम मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के टीम को 5 विकेटों से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अभिषेक शर्मा के सर्वाधिक 43 रनों के मदद से अपने निर्धारित 20 ओवर में 157 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई। पंजाब किंग्स के तरफ से हरप्रीत बरार और एलिस ने 3-3 विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने आईं पंजाब किंग्स की टीम लियाम लिविंगस्टोन के नाबाद 49 रन और शिखर धवन के 39 रनो के पारी के मदद से आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया। सनराइजर्स हैदराबाद के तरफ से फजलहक फारूकी ने 2 विकेट झटके।

पंजाब किंग्स से मिली हार के बाद भुवनेश्वर कुमार ने इन्हें माना जिम्मेदार

Bhuwneshwar kumar SRH
Bhuwneshwar kumar SRH

मैच हरने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कहा ,

“मुझे टीम की कप्तानी करते हुए काफ़ी खुशी हुई, अगर हम जीत जाते तो इससे भी ज्यादा खुशी मिलती। हम 10-15 रन काम बनाए थे। ऊपर से हमनें फील्डिंग भी उतनी अच्छी नहीं की कुछ अच्छे चांस छोड़ दिए, जिसके कारण हार का सामना करना पड़ा। “

ALSO READ: भारत को विश्व कप जिताने वाले राजवर्धन हैंगरगेकर को क्यों नहीं मिला पुरे आईपीएल एक भी मौका, धोनी ने दिया ये जवाब

भुवनेश्वर कुमार ने इन खिलाड़ियों के तारीफों के बांधे पूल

भुवनेश्वर कुमार

उन्होंने आगे कहा,

“हमने इस सीजन शुरुआत अच्छी की थी, मगर उसके बाद हम उसे बरकरार नहीं रख पाए, जिसके कारण हम आगे दौर के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए। हमारे पास एक अच्छा कोर टीम है अगले सीजन हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

भुवनेश्वर कुमार ने अपने टीम के दो युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा और उमरान मलिक की जमकर तारीफ़ की और कहा ,

“दोनो ही युवा खिलाड़ियों ने इस सीजन अपने प्रदर्शन से टीम मैनेजमेंट को काफ़ी इंप्रेस किया है। उम्मीद है अगले सीजन भी दोनों ऐसे ही अपनी फॉर्म बरकरार रखेंगे।”

ALSO READ: IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स की शर्मनाक हार के बाद रिकी पोंटिंग ने बताया कौन होगा अगले साल कप्तान, ऋषभ पंत की कप्तानी पर कही ये बात