इस शख्स से होने वाली थी शिल्पा शिंदे की शादी, छप गए थे कार्ड, फिर अचानक टूट गया रिश्ता
इस शख्स से होने वाली थी शिल्पा शिंदे की शादी, छप गए थे कार्ड, फिर अचानक टूट गया रिश्ता

भाभी जी घर पर हैं फेम शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में बस गई हैं। यही नहीं शिल्पा ने बिग बॉस 11 की ट्रॉफी भी अपने नाम भी की है। शिल्पा बहुत ही खूबसूरत हैं लेकिन आज तक अकेली हैं एक बार उनकी सगाई भी हुई थी, लेकिन वह अचानक से टूट गई।

इस वजह से टूटी शिल्पा शिंदे की इंगेजमेंट

बता दें कि शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने टीवी एक्टर रोमित राज को डेट किया और इन दोनों का रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में बदलता गया। उसके बाद इन दोनों ने शादी का फैसला लिया लेकिन शादी के कुछ दिन पहले ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया और यह दोनों अलग हो गए।

ALSO READ: Ind vs WI: दूसरे वनडे से पहले हार का डर, वेस्टइंडीज के सामने कही नहीं टिक रही धवन की सेना, मात्र 3 खिलाड़ी ने दिलाई जीत

2009 में शिल्पा ने की थी सगाई

साल 2009 में रोमित और शिल्पा ने सगाई की और जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बनने वाले थे। शादी के कार्ड भी बट चुके थे। इन दोनों की शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी और शिल्पा के हाथ में रोमित के नाम की मेहंदी लगने ही वाली थी कि शिल्पा ने खुद ही शादी तोड़ दी।

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने शादी इसलिए तोड़ दी, क्योंकि रोमित ने उनके परिवार की बेइज्जती की थी। जिसकी वजह से उन्हें लगा कि रिश्ता तोड़ना ही ठीक रहेगा।

रोमित के साथ रिश्ता टूटने के बाद आज तक शिल्पा शिंदे ने किसी से शादी नहीं की है और वह अकेली हैं, वहीं शिल्पा ने एक्टिंग से भी दूरी बना ली है।

ALSO READ: IND vs WI: दूरदर्शन पर ही नहीं यहां भी फ्री देख सकते दूसरा वनडे मैच, बस करना होगा ये काम, जानिए सब कुछ