गुजरात टाइटन्स

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पहली बार हिस्सा लेने वाली हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स (Gujrat Titans) ने इस बार का ख़िताब अपने नाम किया था, जिसमे कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, लेकिन इन सबके अलावा कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा था. गुजरात (Gujrat Titans) ने आईपीएल (IPL 2022) जीतने के साथ भारत को कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी दिए जो आज भी धमाल मचा रहे हैं.

गुजरात टाइटन्स के इस खिलाड़ी ने आईपीएल में मचाया धमाल

गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज साईं किशोर ने टीएनपीएल में धमाल मचा दिया है. तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2022) के छठे संस्करण के 25वें मैच में आईड्रीम तिरुप्पुर तामिझांस (IDream Tiruppur Tamizhans) के खिलाफ मैच में चेपॉक सुपर गिल्लीज (Chepauk Super Gillies) के गेंदबाज साई किशोर (Sai Kishore) ने एक ऐसी गेंदबाजी की जिसने हर किसी को चौंका कर रख दिया. दरसअल किशोर ने अपने 4 ओवर में 3 मेडल ओवर फेंकी और साथ ही 4 विकेट लेने में सफल रहे.

साई किशोर ने अपने कोटे के 4 ओवर में 2 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. इस दौरान उन्होंने 3 मेडन ओवर डाल कर सभी को आश्चर्य में डाल दिया. इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया और इसके लिए उन्हें इनाम के तौर पर 10 हजार रूपये का चेक दिया गया.

मैच की बात करें तो चेपॉक सुपर गिल्लीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 9 विकेट पर 133 रन बनाए थे जिसके बाद IDream Tiruppur Tamizhans की टीम 19.3 ओवर में केवल 73 रन ही बना सकी. इस तरह से चेपॉक की टीम यह मैच 60 रनों से जीतने में सफल रही.

ALSO READ: IND vs WI 2nd ODI: दूसरे वनडे की प्लेइंग XI आई सामने, इन खिलाड़ियों को मिला मौका, इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय!

मोहम्मद शमी ने भी की थी साईंकिशोर की तारीफ

MOHMMAD SHAMI IPL 2022

आईपीएल के दौरान साईं किशोर की शानदार गेंदबाजी देख भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी उनके तारीफों के पूल बांधे थे और भविष्य में भारत का सुपरस्टार बताया था. मोहम्मद शमी ने साईं किशोर की तारीफ़ करते हुए कहा था कि

“वो भारत का भविष्य है, उसकी गेंदबाजी में धार है और वो जल्द भारत के लिए खेलते नजर आ सकता है.”

ALSO READ: इस शख्स से होने वाली थी शिल्पा शिंदे की शादी, छप गए थे कार्ड, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा टूट गया रिश्ता और आज तक कुंवारी हैं भाभी जी

Published on July 24, 2022 12:55 pm