TEAM INDIA FOR ASIAN GAMES AND IRELAND

इस साल भारतीय टीम का शेड्यूल काफी ज्यादा व्यस्त रहा है। जहां भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट तीन वनडे और पांच मैचों की T20 सीरीज खेलनी है। वहीं वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम को आयरलैंड का भी दौरा करना है, जिसके बाद टीम इंडिया एशिया कप 2023 खेलने श्रीलंका भी जाएगी।

इसी दौरान 2023 के एशियन गेम्स का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें इस बार क्रिकेट को भी खेल शामिल किया गया है। जिसके लिए बीसीसीआई ने अपनी क्रिकेट टीम भेजने का भी ऐलान कर दिया है।

क्रुनाल पांड्या बन सकते हैं टीम के कप्तान

भारत को इस साल आईसीसी एशिया कप में भी भाग लेना है और उसके कुछ समय बाद ही वनडे वर्ल्ड कप भी खेला है। इस बीच एशियन गेम्स का आयोजन होना है, जिसमें सीनियर खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं होंगे ऐसे में टीम की कमान क्रुनाल पांड्या को सौंपी जा सकती है।

बता दें कि कुणाल को हमने आईपीएल में लखनऊ की कप्तानी करते हुए देख चुके हैं। वहीं क्रुनाल की कप्तानी के अंदर पृथ्वी और दीपक हुड्डा को भी मौका मिल सकता है।

आईपीएल के स्टार खिलाड़ियों की होगी वापसी

एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप के बीच में खेले जाने वाले एशियन गेम्स की 15 सदस्यीय टीम में आईपीएल के सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी मौका मिल सकता है, जिसमें वरुण चक्रवर्ती युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई का नाम काफी तेजी से सामने आ रहा है। वहीं लखनऊ के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले मोहित शर्मा कीवी टीम इंडिया में वापसी होती हुई दिखाई दे रही है।

एशियन गेम्स के लिए संभावित 15 सदस्य टीम

पृथ्वी शॉ, यशस्वी जायसवाल, प्रभसिमरन सिंह, तिलक वर्मा, क्रुणाल पांड्या(कप्तान), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, दीपक हूडा, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, वरूण चक्रवर्ती, उमरान मलिक, हर्षित राणा,यश ठाकुर, मोहित शर्मा

ALSO READ: Jyoti Maurya Part-2 Story: पहले प्रेम विवाह किया, फिर पत्नी को पढ़ाया, शिक्षक बनते ही प्रिंसिपल संग फरार हुई वाइफ

Published on July 12, 2023 11:05 am