teacher eloped with principle

यूपी के एसडीएम ज्योति मौर्या लगातार पिछले कुछ समय से खबरों में बनी हुई हैं। जहां सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्या को लेकर के कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं तो वही ज्योति मौर्य जैसा एक और मामला बिहार से सामने आया है। जहां टीचर बनते ही एक पत्नी अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर प्रिंसिपल के साथ फरार हो गई है क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं।

टीचर बनते ही प्रिंसिपल के साथ फरार हुई पत्नी

दरअसल यह पूरा मामला जंदाहा थाना क्षेत्र के महीपुरा गांव का है। जहां सरकारी शिक्षक आपने दो बच्चे और पति को छोड़ कर घर से भाग गई है बता दें कि शिक्षिका के पति उसको वापस लाने के लिए लगातार गुहार लगा रहे हैं।

सरिता के पति चंदन ने समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय जोरापुरा के प्रिंसिपल के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है। दरअसल चंदन और सरिता ने 13 साल पहले शादी रचाई थी। दोनों के दो बच्चे हैं एक 12 साल की बेटी है तो वही एक छोटा सा साल का बेटा है।

मजदूरी कर पत्नी को दी शिक्षा

सरिता के पति ने बताया है कि उन्होंने अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए मजदूरी की है। 25 जनवरी साल 2022 को सरिता ने प्राथमिक विद्यालय जोरापुरा में शिक्षक का पद पर ज्वाइन किया। इसी दौरान स्कूल के प्रिंसिपल से उनकी दोस्ती हो गई और दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी धीरे-धीरे दोनों के बीच में अफेयर शुरू हुआ।

दोनों के बीच चीजें भी ज्यादा बढ़ने लगी कि सरिता अपने पति और बच्चों को छोड़कर प्रिंसिपल के साथ ही एक निजी मकान में रहने लगी।

Read More : “मै अपने पति और परिवार को 1 करोड़ दूंगी” SDM ज्योति मौर्या केस से घबराए पति ने पत्नी से करवाया 500 का स्टाम्प साइन

Published on July 12, 2023 10:13 am