SURYAKUMAR YADAV TEAM INDIA 48 BALLS

इंडियन क्रिकेट टीम में मिस्टर 360 के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव लंबे-लंबे चौके छक्कों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इतना ही नहीं क्रिकेट के फैंस भी उनकी तूफानी पारी को देखना काफी पसंद करते हैं। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ताबड़तोड़ खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए महज 48 गेंदों पर शानदार शतक लगाया है क्या है पूरा माजरा आइए बताते हैं।

48 गेंदों में खेली शतकीय पारी

दरअसल सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए अपना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट डेब्यु साल 2021 में किया था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अपना डेब्यू करते हुए पहली ही गेंद पर जोरदार छक्का लगाया था।

अपने खेल से फैंस के साथ-साथ क्रिकेट के दिग्गजों को भी प्रभावित किया। बता दें सूर्यकुमार यादव ने 55 गेंदों पर 117 रनों की शानदार पारी खेली। जिसमें 14 चौके और छह छक्के भी शामिल थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

दरअसल सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है, जिसे खिलाड़ी के फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बात अगर सूर्या के क्रिकेट करियर की करें तो खिलाड़ी ने 48 टी20 मुकाबले खेलते हुए 1675 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक शामिल हैं।

वहीं 123 वनडे मुकाबले खेलते हुए 433 रन बनाए हैं। वहीं सूर्या को एक ही टेस्ट मुकाबला खेलने का मौका मिला है। जिसमें वह 8 रन बनाने में कामयाब हुए हैं।

ALSO READ: एशियन गेम्स को हल्के में ले रही है BCCI, भारत की C टीम को भेजने की तैयारी, टीम इंडिया का ये फ्लॉप आलराउंडर बन सकता है कप्तान