Naveen ul haq out nijat masood in

इस वक्त बांग्लादेश और अफगानिस्तान (BAN vs AFG) के बीच टी-20 सीरीज होने वाली है. इससे पहले अफगानिस्तान की टीम को जोरदार झटका लगा है. दरअसल घुटने के चोट के कारण अफगानिस्तान का एक धाकड़ खिलाड़ी अब टीम से बाहर हो चुका है, जिनकी जगह पर निजात मसूद को आनन-फानन में शामिल किया गया है.

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है जिस कारण अब इस खिलाड़ी ने बीच मझधार में अपनी टीम को छोड़कर इलाज के लिए इंग्लैंड रवाना होना होगा.

अफगानिस्तान की बढी़ मुश्किले

आपको बता दे कि बांग्लादेश और अफगानिस्तान (BAN vs AFG) के बीच दो मैचों की टी- 20 सीरीज से पहले नवीन उल हक (Naveen-ul-haq) चोटिल हो गए हैं, जिस कारण अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता ने निजात को टीम में जगह दी है और माना जा रहा है कि अभी कुछ महीनों तक वह टीम से बाहर रहेंगे.

चयनकर्ता असदुल्ला खान ने बताया है कि

“लगभग 2 महीने नवीन उल हक (Naveen-ul-haq) टीम से बाहर रह सकते हैं, जिनकी जगह हमने निजात को टीम में शामिल करने का फैसला लिया है जो टीम में तेज गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे.”

बेहद रोचक होगा मुकाबला

आपको बता दें कि बांग्लादेश और अफगानिस्तान (BAN vs AFG) के बीच यह सीरीज काफी अहम होने वाली है, क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ मल्टी फॉर्मेट सीरीज की शुरुआत बड़ी हार के साथ हुई है, जहां वे पूरी तरह से मेजबान टीम पर हावी थे.

जैसे ही एकदिवसीय सीरीज शुरू हुई तो कई लोगों का कहना था कि अफगानिस्तान को एक और करारी हार का सामना करना पड़ेगा.

बता दें कि पहले वनडे के कई चरणों में बारिश के कारण मेहमान टीम 17 रन से जीत हासिल करने में सफल रही. वहीं बांग्लादेश दूसरे गेम में अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहता है लेकिन अफगानिस्तान ने उन्हें हर तरह से पीछे छोड़ दिया है.

ALSO READ: “हम विश्व कप से नाम वापस ले लेंगे अगर INDIA ने….” पाकिस्तानी खेलमंत्री ने उगला भारत के खिलाफ जहर, अब बना रहे ऐसे बहाने

Published on July 9, 2023 11:17 pm