दद
तारक मेहता शो के डॉक्टर हाथी की पत्नी की खूबसूरती देख बबीता जी को होती है जलन, तस्वीरें देख लोगों के मुंह में आता है पानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ulta chashma) बहुत ही प्रसिद्ध सीरियल है और इसमें लोगों को काम करता देख फैंस उनके मुरीद हो जाते हैं। यह पूरा सीरियल एक सोसाइटी बना है। ऐसे में लोग इससे जुड़े किरदारों को बहुत पसंद करते हैं। लोग उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। एस सीरियल में डॉक्टर हाथी का रोल प्ले करने वाले निर्मल सोनी बहुत ही ज्यादा चर्चा में हैं।

यह सीरियल लोगों का भरपूर मनोरंजन करता है। इस सीरीयल के कलाकारों को लोग पसंद करते हैं। और उनके रोल को भी लोग बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में डॉक्टर हाथी का रोल प्ले करने वाले निर्मल सोनी काफी चर्चा में हैं।

 डॉक्टर हाथी की वाइफ खूबसूरत में देती हैं बबीता जी को मात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी का रोल प्ले करने वाले निर्मल सोनी(Nirmal Soni) की वाइफ की खूबसूरती के सामने बड़ी बड़ी हसीनाएं फेले हैं। वह अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक तरफ डॉक्टर हाथी अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतन पर उनकी वाइफ अपनी खूबसूरती से लोग को दीवाना बना देते हैं।

डॉक्टर हाथी की वाइफ की खूबसूरती के सामने  बबिता जी भी फेल हैं।तारक मेहता का उल्टा चश्मा में का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता भले ही शो को अलविदा कह चुके हों लेकिन आज भी लोग उन्हें याद करते हैं। शो में निर्मल सोनी डॉक्टर हाथी का रोल प्ले करती हैं और उनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना है कि उनकी पत्नी को देखते ही लोग उनके दीवाने हो रहे हैं।

उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वह बहुत ही खूबसूरत हैं। वह किसी अप्सरा से नहीं लगती हैं। लगातार चार सालों से डॉक्टर हाथी के रोल को प्ले कर रहें हैं। लोग उनके अभिनय को बहुत पसंद करते हैं। और जमकर तारीफ करते हैं।

ये भी पढ़ें-सीआईडी में इंस्पेक्टर अभिजीत की पत्नी है करिश्मा कपूर की बिल्कुल कॉपी, हॉटनेस में नहीं है कोई जवाब

Published on June 1, 2023 9:59 pm