ी - 1
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी हैं हुस्न की मल्लिका, खूबसरती से ढाहती हैं कमायत

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी(nawazuddin siddiqui) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हैं। क्योंकि उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। ऐसे में वह अपने पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हैं। बता दें कि वह इंडस्ट्री में एक ऐसा अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं जिनको लोग आइडियल मानते हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन अपनी वाइफ की खूबसूरती की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं।

हालांकि दोनों ने लव मैरिज की है, 2018 में नवाज की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये ये बताया था कि हमारा रिश्ता 18 (अब 23 साल) साल पुराना है, मै हिन्दू ब्राह्मण परिवार से हूँ और नवाज मुस्लिम, लेकिन उन्होंने कभी भी अपना धर्म मुझ पर नहीं थोपा.

बला की खूबसूरत है नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया

आलिया देखने में बहुत ही खूबसूरत हैं। जो भी उनकी पहली झलक देखता है बस देखता ही रह जाता है। वहीं उनकी वाइफ ने उन पर बहुत से आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा कि आप एक अच्छे अभिनेता भले ही हों, लेकिन क्या फायदा अगर आप एक अच्छे इंसान ना बन सकें। आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर बहुत ज्यादा आरोप लगाए हैं। उन्होंने का कि वो पत्नी बच्चों का बिल्कुल भी सम्मान नहीं करते।

वर्कफ्रंट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज में ज्यादा नजर आ रहे हैं। उनकी पत्नी को जो कोई देखता है। वह दिवाना हो जाता है।

2009 में हुई थी शादी

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साल 2009 में आलिया से शादी की थी। अपनी वाइफ को किसी फंक्शन में नहीं ले जाते लेकिन इतनी खूबसूरती के लिए एक झलक देखते ही लोग उनके दीवाने हो जाते हैं।

वह  बॉलीवुड के उन कलाकारों में हैं, जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक अलग नाम बनाया है, लेकिन उन्हें इस मुकाम तक पंहुचने के लिए बहुत मेहनत करना पड़ा। वह एक छोटे से शहर से बिलांग करते हैं।

उन्होंने पैसों के लिए एक खिलौने की फैक्ट्री में एक सिक्योरिटी गॉर्ड  की नौकरी की। उनके अभिनय के लोग दीवाने हैं। और बहुत पसंद करते हैं। वहीं उनकी वाइफ बहुत ही सुदंर हैं। लेकिन उन दोनों के बीच आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

ALSO READ: तारक मेहता शो के डॉक्टर हाथी की पत्नी की खूबसूरती देख बबीता जी को होती है जलन, हॉटनेस में मलाइका भी फेल