: "पाकिस्तान की नई जर्सी है या तरबूज" बाबर आजम की तस्वीर पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं भारतीय फैंस
: "पाकिस्तान की नई जर्सी है या तरबूज" बाबर आजम की तस्वीर पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं भारतीय फैंस

टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP 2022) में अब महीने से भी कम वक़्त बचा है. टूर्नामेंट की शुरुआत 16 अक्टूबर होगी. टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP 2022) से पहले भारतीय टीम ने अपनी नई जर्सी शोकेस की है. इस जर्सी को भारतीय फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

भारती टीम टी20 विश्व कप(T20 WORLD CUP 2022) में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इस मैच को लेकर लोगों में इतनी उत्साह है कि मैच के सारे टिकट पहले से ही बिक गए. टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP 2022) से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम के कप्तान को उनकी नई जर्सी के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

वायरल हुई कप्तान बाबर की फोटो

सोशल मीडिया एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें बाबर आज़म (BABAR  AZAM) पाकिस्तान की एक अलग सी जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, ये टीम की नई जर्सी है, इसको लेकर पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड़) की तरफ से कुछ साफ नहीं किया है.

बाबर आज़म (BABAR AZAM) की इस फोटो को सोशल मीडिया पर जमकर इधऱ-उधर घुमाया जा रहा है. लोगो फोटो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इस जर्सी को इंडियन टीम की जर्सी के साथ तुलना करते हुए इसको ट्रोल किया.

ALSO READ:Duleep Trophy: भारत को मिला वीरेंद्र सहवाग जैसा ओपनर और जसप्रीत बुमराह जैसा खतरनाक गेंदबाज, अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा पेश की दावेदारी

इंडिया ने लांच की नई जर्सी

टीम इंडिया ने अपनी नई जर्सी लांच की. इसका फोटो बीसीसीआई के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया. इस फोटो में भारतीय पुरुष टीम के कप्तान रोहित शर्मा और महिला टीम का कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ पुरुष और महिला टीम के अन्य खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं, जिसमें सूर्याकुमार यादव के साथ हार्दिक पांड्या मौजूद हैं.

बता दें कि टीम इंडिया टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज़ें खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज़ होगी, जिसका शुभारंभ 20 सितंबर से होगा. सीरीज़ का पहला मैच मौहाली में खेला जाएगा.

ALSO READ: गौतम गंभीर ने किया बड़ा खुलासा कहा 2011 विश्व कप से पहले मुझसे कही गई थी ये हैरान करने वाली बात