इंडियन प्रीमियर लीग के लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी बल्लेबाजी के साथ साथ अपने स्टाइल के लिए भी पहचाने जाने वाले बल्लेबाज केएल राहुल ( KL RAHUL) इस समय अपनी टीम की सफलता साथ साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में है। बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच की दोस्ती इस जोड़े ने और भी गहरी कर दी है। वहीं मीडिया वेबसाइट का मानना है कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं। लेकिन इसी बीच अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty) का एक वीडियो काफी ट्रोल हो रहा है।

रैंप वॉक का ये वीडियों हुआ ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty ) का एक वीडियो इन दिनों काफी चर्चा में है। इस विडियों में वो रैंप वॉक करती नजर आएंगी। साथ ही जिस एकाउंट ने ये वीडियो शेयर किया है, उन्होंने इसमें ये कैप्शन लिखा है कि जल्द ही अभिनेत्री अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty) केएल राहुल के साथ सगाई करने वाली हैं। अथिया शेट्टी बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं बालीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी है। अथिया शेट्टी कई फिल्मो में नजर आ चुकी हैं, तो वहीं कई एडवरटीजमेंट भी कर चुकी हैं।

स्टेडियम में केएल राहुल की सपोर्टर

आथिया शेट्टी

लखनऊ सुपर जायटंस की टीम के मैच के दौरान अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty) टीम और केएल राहुल के सपोर्ट में स्टेडियम में जा चुकीं है। केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जांयट्स वर्तमान समय में प्वाइंट टेबल की टॉपर टीम है। वहीं टीम को इस साल आईपीएल के खिताब का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है। केएल राहुल ( KL RAHUL) और अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty) लंबे समय से एक दुसरे को डेट कर रहें हैं और कई प्रोमोशनल इवेंट्स पर भी एक साथ नजर आ चुकें हैं।

ALSO READ:IPL 2022: ‘दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी पर लाने के लिए मै खुद को रिटायर करने वाला था’, – फाफ डुप्लेसिस

Athiya Shetty Trolls : फैंस ने किया जमकर ट्रोल

आथिया शेट्टी ट्रोल

मीडिया वेबसाइट की माने तो अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty) और केएल राहुल ( KL RAHUL) इस आईपीएल के बाद जल्द ही सगाई करने वाले हैं। जिसके बाद अभिनेत्री की एक वीडियों जिसपर वो रैंप वॉक करती नजर आ रहीं हैं, उस विडियों पर काफी भद्दे कॉमेंट किए जा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा कि केएल राहुल के लिए बुरा लग रहा, बॉलीवुड में और भी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। साथ ही एक यूजर नें भद्दा कॉमेंट करते हुए लिखा कि इनका जेंडर क्या है, मेल या फीमेल? साथ ही कई यूजर्स नें लिखा कि केएल कहां फस गया। वहीं अभिनेत्री की वॉक पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या मर्दाना चाल है।

ALSO READ:IPL 2022: CSK से मिली शर्मनाक हार के बाद बहाने-बाजी पर उतरे ऋषभ पंत, कहा- मेरे पेट में भी ..