दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) की हार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। हैदराबाद को अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 67 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी है। एसआरएच की यह लगातार चौथी हार है। आरसीबी ने 192 का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में हैदराबाद की टीम 19.2 ओवर में 125 रन पर ढेर हो गई।

अपने बल्लेबाजों से प्रभावित है डु प्लेसिस

डु प्लेसिस
डु प्लेसिस

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में फाफ डुप्लेसिस ने कहा,

“एक टीम के रूप में हम जो बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं, वह यह सुनिश्चित कर रहा है कि शीर्ष चार में से कोई एक आधार बनाए। हमारे पास पीछे से कुछ मजबूत हिटर हैं। जिन खेलों में हमने इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, वहां पावरप्ले में विकेटों का एक बड़ा समूह था। जाहिर है कुछ स्थिरता लेकिन साथ ही आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप रक्षात्मक मोड में न जाएं। आप अभी भी कोशिश करना चाहते हैं और सही समय पर सही गेंदबाजों को लेना चाहते हैं। वह (रजत पाटीदार) एक महान टीम प्लेयर रहा है, हमारे सेट-अप में कुछ शानदार युवा भारतीय बल्लेबाज हैं। यहां तक ​​कि सुयश जैसे खिलाड़ी ने भी तीन गेम खेले और संभवत: उस तरह से नहीं गए जैसा वह चाहते थे, लेकिन वहां कुछ वास्तविक प्रतिभा है। रजत अंदर आता है और बस उस आजादी के साथ खेलता है। यह हमेशा एक युवा के लिए वास्तव में अच्छे गुण होते हैं। महिपाल टीम में आने वाला एक और युवा है, हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें कुछ वास्तविक अच्छी भारतीय बल्लेबाजी प्रतिभा मिली है।”

ALSO READ:CSK vs DC TOSS : ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला, धोनी ने लिया बड़ा फैसला पूर्व कप्तान हुए बाहर

दिनेश कार्तिक और हसरंगा रहे है कमाल

दिनेश कार्तिक

फाफ ने आगे कहा,

“अगर वह (दिनेश कार्तिक) ऐसे ही छक्के मार रहा है, तो हम उसे अंदर लाना चाहते हैं और यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी करना चाहते हैं। वह इतना स्पष्ट है। सच कहूं तो मैं वास्तव में बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था क्योंकि मैं बहुत थक गया था, डीके को अंदर लाने के लिए। हम यहां तक ​​सोच रहे थे – खुद को ‘रिटायर आउट’ कर दूं। और फिर, हमने वह विकेट खो दिया। डीके अच्छी फॉर्म में हैं।

यह एक मुश्किल विकेट था। बहुत सारे लोग, उनकी पहली कुछ गेंदें, उन्होंने संघर्ष किया। हमारे लिए भाग्यशाली, डीके का एक ड्रॉप कैच था और फिर उन्होंने कमाल कर दिया। हसरंगा के लिए वास्तव में खुश, व्यक्तिगत रूप से वह उस एक मैच की तलाश कर रहे थे जहां वह बल्लेबाजी लाइन-अप के माध्यम से सही हो। वह अभियान के माध्यम से उस अधिकार के साथ धमकी दे रहा है, बहुत खुश कि आज रात वह रात थी। वह स्पष्ट रूप से उन विशेष गेंदबाजों में से एक है। यदि आप उसे नहीं चुन रहे हैं, खासकर एक बार जब आप निचले क्रम के बल्लेबाजों के पास पहुँच जाते हैं, तो वह बहुत तेज़ी से आपके पास से भाग सकता है। वानी असाधारण रूप से अच्छा कर रहे हैं। मुझे खुशी है कि मैं आज यह सुनिश्चित करने में भूमिका निभा सका कि हम बोर्ड पर कुछ रन बना सकें।”

ALSO READ:IPL 2022 Points Table Update: आईपीएल के 53वें मैच के बाद प्लेऑफ से बस 1 कदम दूर हैं ये 2 टीम, तो बाहर हुई ये 3 टीमें