IPL 2022: CSK से मिली शर्मनाक हार के बाद बहाने-बाजी पर उतरे ऋषभ पंत, कहा- मेरे पेट में भी ..
IPL 2022: CSK से मिली शर्मनाक हार के बाद बहाने-बाजी पर उतरे ऋषभ पंत, कहा- मेरे पेट में भी ..

IPL 2022 के 55वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 91 रनों से करारी शिकस्त दी है। मुंबई के डॉ. डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली को छठी हार झेलनी पड़ी। दोनों टीमों का यह 11वां मैच था और चेन्नई को आज सीजन की चौथी जीत मिली। 

प्लेऑफ की रेस से बाहर होने की कगार पर दिल्ली

ऋषभ पंत

इस सीजन में यह दोनों टीमें पहली बार भिड़ रही थीं और थाला की येलो आर्मी ने बाजी मार ली। दिल्ली को आज हारने के बाद अब अगले तीनों मैच हर हाल में जीतने पड़ेंगे अगर प्लेऑफ की रेस में बरकरार रहना है। 

दिल्ली के अब 5 जीत के साथ 10 अंक हैं और चेन्नई के चार जीत के साथ 8 अंक हो गए हैं। चेन्नई पहली बार इस सीजन में 9वें स्थान से ऊपर चढ़कर आठवें स्थान पर पहुंच गई है और केकेआर अब 9वें पर खिसक गई है।

ALSO READ:IPL 2022: ‘अभी भी दिनेश कार्तिक को नहीं लिया टी20 वर्ल्ड कप में, तो कप्तान रोहित कोच द्रविड़ को इस्तीफा दे देना चाहिए’

हमने खेला बेहद खराब क्रिकेट: ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स

चेन्नई से मैच हारने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा,

“मुझे लगता है कि उन्होंने हमें सभी विभागों में मात दी। दिल्ली कैपिटल्स के रूप में हमने काफी करीबी मैच खेले हैं, एक ऐसा खेल होना चाहिए जिसमें दोनों पक्षों के बीच काफी अंतर हो और दुर्भाग्य से हम अंतिम छोर पर हैं। मुझे लगा कि हम बेहतर हो रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। केवल एक चीज जो हम आगे देख सकते हैं वह है अगले तीन मैच, अगर हम उन्हें जीतते हैं तो हम क्वालीफाई करेंगे। हमारे बीच काफी कुछ चल रहा है, विशेष रूप से कोविड और हमें पेट में कुछ संक्रमण थे, लेकिन हम कोई बहाना नहीं बना रहे हैं और हम बस सुधार करते रहना चाहते हैं। अभी हम और अधिक सकारात्मक हो सकते हैं और यही हम लड़कों के बारे में बात करने जा रहे हैं, अधिक सक्रिय रहें और अगले कुछ मैचों में अच्छे निर्णय लेने के लिए एक अच्छे दिमाग में रहें।”

ALSO READ:IPL 2022, CSK vs DC, STATS: आज मैच में बने 6 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, महेंद्र सिंह धोनी और ड्वेन कॉनवे ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी