hardik pandya

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का आगाज हो चुका है। पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। अब दर्शकों को भारत बनाम पाकिस्तान मैच का इंतजार है। ये मुकाबला 2 सितंबर को कैंडी में खेला जाएगा।

इस मैच के लिए दोनों टीमें तैयार हैं। इस बीच टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों की कड़ी परीक्षा होगी। ये वक्त उनके जज्बे और व्यक्तित्व के इम्तिहान का है।

हार्दिक ने जाहिर किए इमोशंस..

बता दें कि एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में कुल 6 टीमें खेलती नज़र आएंगी। इनको 2 ग्रुप में बांटा गया है। भारत और पाकिस्तान की टीम एक ही ग्रुप में हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। भारत बनाम पाकिस्तान मैच का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

2 सितंबर को इस टूर्नामेंट का हाईवोल्टेज मुकाबला पेलेक्कल में खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जाहिर किया है कि पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के खिलाड़ियों का परीक्षण होगा। उन्होंने बताया कि इस मैच से बहुत लोंगों की भावनाएं जुड़ी हैं।

पांड्या ने कहा कि,

“यह ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें मैंने देखा है कि इससे आपके जज्बे और व्यक्तित्व की परख कैसे होती है और साथ ही यह दिखाता है कि आप पानी में कितनी गहराई तक तैर सकते हो (आप कितने दबाव को झेल सकते हो)। इसलिए मुझे ये सभी चीजें रोमांचित करती हैं।“

काफी भावनाएं जुड़ी हैं…

उन्होंने आगे कहा कि,

“काफी भावनाएं खेल प्रेमियों से जुड़ी होती हैं। हमारे लिए एक अच्छी टीम से खेलना महत्वपूर्ण है, ऐसी बहुत अच्छी टीम के खिलाफ मुकाबला खेलना जिसने हाल के समय में काफी अच्छा खेल दिखाया हो। हम बाहर की भावनाओं को बाहर ही रखने की कोशिश करते हैं और अच्छा क्रिकेट खेलने पर ध्यान लगाते हैं। हम इसके बारे में ज्यादा भावनात्मक नहीं हो सकते, क्योंकि फिर कुछ फैसले लापरवाही भरे हो सकते हैं जिसमें मैं विश्वास नहीं करता, लेकिन साथ ही यह बड़ा टूर्नामेंट है।“

ALSO READ:धोनी- कोहली की कप्तानी में जमीन आसमान का है अंतर, Ishant Sharma ने सालों बाद उठाया इस राज से पर्दा

Published on August 30, 2023 11:15 pm