कहां गई 150 किमी प्रति घंटे की स्पीड, DK को मौका क्यों नहीं, स्विंग का क्या हुआ? हरभजन सिंह ने भारत को लगाई फटकार, द्रविड़ से पूछे ये 3 सवाल
कहां गई 150 किमी प्रति घंटे की स्पीड, DK को मौका क्यों नहीं, स्विंग का क्या हुआ? हरभजन सिंह ने भारत को लगाई फटकार, द्रविड़ से पूछे ये 3 सवाल

साल 2022 यानी कि इसी साल के आखिर में टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए एशिया कप (Asia Cup) के बाद टी20 वर्ल्ड कप देखने को मिलेगा। बता दें कि इस बार टी20 ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना ह। टी20 वर्ल्ड कप शुरु होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। लेकिन वहीं टीम इंडिया के चयनकर्ता अपने स्क्वाड सलेक्शन ही नहीं कर पा रही है।

एशिया कप 2022 में बीते मुकाबले यानी कि सुपर 4 मुक़ाबले में भारत को हार का मुंह देखना पड़ा। ऐसे में टीम इंडिया का एशिया कप 2022 के फाइनल में जाना नामुमकिन हो गया है। वहीं टीम इंडिया को मिली हार पर पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह मैनेजमेंट की टीम पर काफी भड़के हुए है।

हरभजन सिंह ने टीम इंडिया से पूछे सवाल

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए टीम इंडिया से तीखे सवाल किए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘उमरान मलिक (150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले) कहां हैं? क्यों दीपक चाहर (स्विंग गेंदबाजी में माहिर) टीम में नहीं हैं? मुझे बताइये क्या ये खिलाड़ी टीम में जगह डिसर्व नहीं करते हैं? क्यों दिनेश कार्तिक को लगातार खेलने का मौका नहीं मिल रहा है?’

दिनेश कार्तिक को नहीं मिला मौका

आपको बता दें कि एशिया कप 2022 के पहले मुकाबले में दिनेश कार्तिक को खेलने का मौका मिला था। वहीं इसके बाद उन्हें दोबारा मौका नहीं दिया गया और आखिर में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। दिनेश कार्तिक की जगह टीम में ऋषभ पंत को मौका दिया गया। लेकिन ऋषभ पंत लगातार फ्लॉप ही साबित हुए, जो लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं। इसके अलावा आवेश खान के चोटिल होने के बाद उनकी जगह दीपक चाहर को जगह दी गई।

टीम इंडिया को श्रीलंका ने दिया 6 विकेट से मात

एशिया कप 2022 में बीते दिन यानी मंगलवार को हुए मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से मात दी थी। बता दें कि टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर श्रीलंका को 173 रन का टारगेट दिया।

इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने 72 रनों की पारी खेली। वहीं जवाब में श्रीलंका ने 19.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर टीम इंडिया का दिया हुआ टारगेट हासिल कर लिया और अपनी जीत दर्ज की।

ALSO READ: IND vs SL: फैन ने अर्शदीप सिंह को कहा ‘गद्दार’, क्रिकेटर को आ गया गुस्सा और हो गई लड़ाई, देखें वीडियो

पथुम निसांका और कुसल मेंडिस ने की शानदार साझेदारी

वहीं इस दौरान श्रीलंका की ओर से सलामी बल्लेबाज पथुम निसांका और कुसल मेंडिस ने काफी शानदार साझेदारी की। बता दें कि दोनों ने पहले विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी निभाई और 11 ओवर में 97 रन जड़े। वहीं निसांका 37 गेंदों में 52 रन बनाकर आउट हो गए।

मुकाबला काफी दिलचस्प था और श्रीलंका 110 रन पर 4 विकेट खो चुकी थी। ऐसे में टीम इंडिया की जीत का अनुमान लगाया जा रहा था। लेकिन, भानुका राजपक्षे और कप्तान दासुन शनाका ने साझेदारी कर श्रीलंका को जीत दिलाई। इस दौरान भानुका ने 17 गेंदों पर 25 रन और शनाका ने 18 गेंदों पर 33 रन की नाबाद पारी खेली और श्रीलंका को जीत दर्ज कराई।

ALSO READ: ASIA CUP 2022, PAK vs AFG: “अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों” अफगानिस्तान के सपोर्ट में उतरे भारतीय फैंस, मोहम्मद नबी की टीम भी भारत के लिए जीतना चाहती है मैच