फैन ने अर्शदीप सिंह को कहा 'गद्दार', क्रिकेटर को आ गया गुस्सा और हो गई लड़ाई, देखें वीडियो
फैन ने अर्शदीप सिंह को कहा 'गद्दार', क्रिकेटर को आ गया गुस्सा और हो गई लड़ाई, देखें वीडियो

एशिया कप ( Asia Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) का सफर लगभग खत्म ही चुका है। भारतीय क्रिकेट टीम को सुपर 4 के पहले मैच में पाकिस्तान के साथ और दूसरे मैच में श्रीलंका के साथ हर का सामना करना पड़ा है। दोनों ही मैच में टीम इंडिया ने पहले टॉस गंवाया फिर मैच गवां दिया। साथ ही एक बात और भी रही की 19वां ओवर भुवनेश्वर कुमार और 20वां ओवर अर्शदीप सिंह ने किया।

इसी क्रम में मैच के बाद जब टीम इंडिया रवाना हो रही थी। तब एक फैन ने अर्शदीप सिंह को रिकॉर्ड करते हुए गद्दार कह दिया। खिलाड़ी को इस बात पर गुस्सा आया, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ। जानिए क्या है पूरी बात…

अर्शदीप सिंह को कहा गद्दार

क्रिकेट को लेकर भारत में जुनून परिचय का मोहताज नही है। अर्शदीप सिंह पाक मैच और श्रीलंका के खिलाफ मैच में 20वां ओवर डाला। काफी किफायती और शानदार बॉलिंग के बाद भी अर्शदीप सिंह टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सके। 23 साल के युवा गेंदबाज ने जब 20वां ओवर जब पाकिस्तान के खिलाफ डाला तब उनकी काफी आलोचना हुई।

गेंदबाज को खालिस्तानी भी बता दिया गया, लेकिन इसी क्रम में वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्शदीप सिंह बस में बैठने के लिए निकल रहे होते हैं। तब वहां वीडियो बना रहे एक फैन ने उन्हें गद्दार कहा, जिसके बाद अर्शदीप सिंह उस व्यक्ति को बस अंदर से घूरते हैं।

लेकिन वहां मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने इसी समय इस आलोचक की क्लास लगा दी। इस व्यक्ति का नाम विमल सिंह हैं। वो एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट है। उसी समय उन्होंने फैन से कहा कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं? काफी तेज आवाज में खिलाड़ी के लिए आवाज उठाई, जिसके बाद आलोचक फैन ने कहा कि वो उसके भी प्लेयर हैं, जिसके बाद दोनों में बहस हुई।

Also Read : IND vs SL: न रोहित, न राहुल और न ही अर्शदीप इस खिलाड़ी की वजह से भारतीय टीम एशिया कप सुपर 4 से ही हुई बाहर

सिक्योरिटी ने किया बीच बचाव

अर्शदीप सिंह और फैन के बीच हुए इस विवाद में सिक्योरिटी के लिए तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन जब मामला शांत नहीं हुआ तब कई और सिक्योरिटी गार्ड वहां आए और उन्होंने मामला शांत किया। तब जाकर टीम इंडिया की बस वहां से निकल सकी।

Also Read : IND vs SL: 5 कारण जिसकी वजह से भारत को श्रीलंका जैसी कमजोर टीम के सामने करना पड़ा हार का सामना, ये रहे सबसे बड़े गुनाहगार