भारतीय टीम के एशिया कप से बाहर होने पर रो पड़े 'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन, भारत के लिए कही ये बात
भारतीय टीम के एशिया कप से बाहर होने पर रो पड़े 'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन, भारत के लिए कही ये बात

एशिया कप 2022 के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला बीते मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में श्रीलंका ने टीम इंडिया को 6 विकेट से हरा दिया। ऐसे में एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का फाइनल तक पहुंचना नामुमकिन हो गया है।

वहीं श्रीलंका ने इस मुकाबले को जीतकर फाइनल में जगह बना ली है। टीम इंडिया को हार मिलने के बाद मोमिन साकिब का ‘ओ भाई मारो मुझे’ वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह रोते हुए नजर आ रहे हैं।

इस कारण रोते दिखे मोमिन साकिब

बता दें कि एशिया कप 20220 शुरू होने से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि फाइनल मैच इंडिया और पाकिस्तान के बीच होगा। लेकिन इंडिया को श्रीलंका ने 6 विकेट से हरा दिया है। ऐसे में इंडिया फाइनल से बाहर हो चुकी है। इसी बात को लेकर मोमिन काफी दुखी हैं। वहीं वह इंडिया की हार पर रो पड़ते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में उनके साथ एक और आदमी रोता नजर आ रहा है।

देखिए वीडियो:

ALSO READ: एशिया कप 2022 से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा ने बताया कैसी होगी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम, ये खिलाड़ी होंगे बाहर!

भारत पाक नही होगा फाइनल

टीम इंडिया को मिली हार के चलते क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, जो फैंस एशिया कप 2022 के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने के सपने देख रहे थे अब वो नहीं देख पाएंगे। क्योंकि टीम इंडिया को श्रीलंका से हार मिलने की वजह से श्रीलंका फाइनल में पहुंच गया है।

दूसरी तरफ पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 1 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। बता दें कि एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

ALSO READ: 22 साल के इस युवा खिलाड़ी पर 17 साल की नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर, जल्द होगी गिरफ्तारी