क्रिकेट के सभी फ़ॉर्मेट से संन्यास लेने के बाद सुरेश रैना ने किया बड़ा फैसला, अब इस टीम से खेलते नजर आयेंगे मिस्टर आईपीएल
क्रिकेट के सभी फ़ॉर्मेट से संन्यास लेने के बाद सुरेश रैना ने किया बड़ा फैसला, अब इस टीम से खेलते नजर आयेंगे मिस्टर आईपीएल

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना बीते मंगलवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया था। वहीं अब वह T20 लीग में खेलते हुए दिखाई देंगे। बता दें कि सुरेश रैना बीते मंगलवार को अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि वह क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले रहे हैं।

खबरों की मानें तो उन्होंने यूपी क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी ले ली है और इस बात की जानकारी बीसीसीआई के सचिव जय शाह को भी दी है। ऐसे में वह देश के अलावा विदेश में कही भी क्रिकेट खेल सकते हैं।

संन्यास के बाद अब इस लीग में खेलते नजर आयेंगे सुरेश रैना

सूत्रों की मानें तो सुरेश रैना सितंबर में होने वाली T20 लीग रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम से खेलेंगे। वहीं इस बात की पुष्टि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ट्विटर अकाउंट पर भी देखने को मिली है। सुरेश रैना अब श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका के टी20 लीग्स का भी हिस्सा बन सकते हैं।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज सीजन 2 का शेड्यूल

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के सीजन 2 आगामी 10 सितंबर से खेला जाना है। बता दें कि इस सीरीज में 23 मुकाबले खेले जाएंगे। वहीं 10 सिंतबर से 15 सितंबर तक कानपुर में मुकाबला होगा, 17 से 19 सितंबर तक इंदौर में, 21 से 25 सितंबर तक देहरादून में मुकाबले खेले जायेंगे।

इसके अलावा सेमीफाइनल और फाइनल समेत समेत 5 मुकाबले रायपुर में खेला जाना है। आपको बताते चले कि इस सीरीज में 8 टीम खेलेंगी।

ALSO READ: 22 साल के इस युवा खिलाड़ी पर 17 साल की नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर, जल्द होगी गिरफ्तारी

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर करेंगे। वहीं इस टीम में युवराज सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मनप्रीत गोनी, नमन ओझा, राहुल शर्मा, विनय कुमार, मुनाफ पटेल, हरभजन सिंह, प्रज्ञान ओझा, एस बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी, राजेश पवार, अभिमन्यु मिथुन, सुरेश रैना भी शामिल रहेंगे।

ALSO READ: Asia Cup 2022: “वो खराब फॉर्म की वजह से बाहर नहीं है” रोहित शर्मा ने बताया क्यों पहले 2 मैच के बाद नहीं दिया दिनेश कार्तिक को मौका