Placeholder canvas

34 साल की उम्र में दोबारा मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के साथ इस तस्वीर के बाद उठे सवाल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं उनकी वायरल तस्वीरों के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। तस्वीर देखकर लोग काफी सोच में पड़ गए हैं।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा?

बता दें कि वायरल तस्वीर में अनुष्का शर्मा ने लाल कलर का सूट पहना है और विराट कोहली काले कलर के कुरते में नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा का बेबी बंप साफ तौर पर नजर आ रहा है। खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा रूटीन चेकअप के लिए मुंबई के एक अस्पताल में नजर आई हैं। वहीं लोग कयास लगा रहे हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिर से पेरेंट्स बनने वाले हैं।

तस्वीर में विराट कोहली काले कलर के कुरते में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा लाल कलर के सूट में उन्हें कॉम्प्लिमेंट करती दिखाई दे रही हैं। फैंस इन दोनो की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं।

ALSO READ: भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका ने किया 16 सदस्यीय टीम की घोषणा, इस दिग्गज खिलाड़ी को मिली कप्तानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

प्रेग्नेसी की अभी तक नहीं हुई पुष्टि

वायरल हो रही तस्वीर से इस बात को तूल मिल गई है कि शायद अनुष्का शर्मा दूसरी बार माँ बनने वाली है। अब यह खबर अफवाह है या सच है ये तो आने वाला वक्त बताएगा। आपको बताते चले कि विराट और अनुष्का की एक बेटी है। जिसका नाम वामिका है। वहीं दोनों वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल न हो इसका खास ध्यान रखते हैं और उसकी प्राइवेसी का भी ख्याल रखते हैं।

ALSO READ: 4 बेहतरीन क्रिकेटर जिन्हें आईपीएल मिनी ऑक्शन में नहीं मिला कोई खरीदार, 1 के नाम है टी20 में तूफानी शतक