Placeholder canvas

रविचंद्रन अश्विन ने बताया चेतेश्वर पुजारा या श्रेयस अय्यर कौन था बांग्लादेश के खिलाफ मैन ऑफ द सीरीज का असली हकदार

साल 2022 भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के लिए एक यादगार साल रहा। अय्यर ने इस साल भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया। उनका शानदार प्रदर्शन का उदाहरण हमें भारत और बांग्लादेश की टेस्ट सीरीज में भी देखने को मिला। जहां उन्होंने दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 29 रन की शानदार पारी खेलकर भारत को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

अश्विन के इस बयान ने मचाया तहलका

दूसरे टेस्ट मैच में अय्यर के साथ अश्विन ने साझेदारी कर भारत को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अश्विन को उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था। मैच के बाद अश्विन को लगा कि पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले अय्यर को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला है। लेकिन पुजारा को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला था। इस बात का जिक्र अश्विन ने मैच के बाद प्रसारको से बात करने के दौरान किया।

उन्होंने मैच के बाद कहा,

‘मैच काफी टक्कर का था। बांग्लादेश बड़ा ही अच्छा खेला। श्रेयस अय्यर ने बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की। यदि उन्हें मैच ऑफ द सीरीज का पुरस्कार नहीं मिलता तो मैं जरूर उनके साथ यह पुरस्कार साझा करता था।”

अश्विन के इस बयान से पता चला कि उन्हें नहीं पता था कि चेतेश्वर पुजारा को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला।

ALSO READ: ब्रेट ली ने बताया उस ओपनर बल्लेबाज का नाम जो केएल राहुल की जगह बन सकता है विश्व कप 2023 का हिस्सा

श्रेयस अय्यर के लिए यादगार रहा 2022

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर के लिए यह साल बड़ा ही शानदार रहा। उन्होंने इस साल 1609 रन बनाए। वें भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

श्रेयस अय्यर के लिए साल 2023 भी बड़ा शानदार साबित हो सकता है। उन्हें साल 2022 की तुलना में 2023 में ज्यादा चांस मिल सकते हैं।

ALSO READ: IPL 2023: 3 ओवररेटेड खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी 2023 में मिले उम्मीद से ज्यादा पैसे