anrich nortje POST MATCH DC

दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को धर्मशाला में खेले गए आईपीएल 2023 के 65 में मुकाबले में पंजाब किंग्स को 15 रनों से करारी शिकस्त दी है। बता दें कि टॉस हारकर पहले मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए, तो वहीं पंजाब की टीम आठ विकेट के नुकसान पर महज 198 रन बनाने में कामयाब हुई।

मुकाबले के बाद एनरिक नोर्त्जे ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नोर्त्जे

“जब हम कल यहां आए, ट्रेनिंग के दौरान और खेल से पहले कुछ कैरी के साथ एक जगह पर वापस आना अच्छा लगा। यह दुनिया के बेहतरीन मैदानों में से एक है। (आज की अपनी योजना के बारे में) परिस्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था, खासकर इस तरह के विकेट पर जहां अतिरिक्त उछाल थी, इसे बदलना चाहता था। मैं केवल उस पर ध्यान केंद्रित कर रहा था

जो मुझे देने की जरूरत थी। आजकल लड़के गति के लिए तैयार हो जाते हैं, इसलिए हमें समय-समय पर गति के साथ इसे बदलने की जरूरत है। (वह क्या सुधार कर सकता है) शुरुआत में, मैं थोड़ा और प्रभावी होना चाहता हूं। परिस्थितियों का बेहतर आकलन करना, और जिस दिन यह अच्छी तरह से सामने आ रहा है,

उस पर एक चीज के लिए प्रतिबद्ध होने का प्रयास करें, और अन्यथा केवल लंबाई बदलती है। मुझे कहना होगा कि कुलदीप आज हमारे सबसे अच्छे गेंदबाज थे, हमने इतने लोगों को ड्रॉप करके उनके लिए मुश्किल खड़ी कर दी।”

पंजाब ने चटकाए 2 विकेट

214 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं दी थी। प्रभसिमरन ने 19 गेंदों में 22 रन बनाए तो वही शिखर धवन छूने पर अपना विकेट गंवा बैठे।

अर्थव ने 55 रनों की पारी खेली तो वहीं लियाम ने शानदार पारी खेलते हुए 94 रन बनाए जबकि जितेश शर्मा शून्य पर आउट हुए शाहरुख खान ने 6 रन सामने 11 रन बनाए वहीं अगर बाद दिल्ली की तरफ से गेंदबाजों की करें तो इशांत शर्मा ने दो विकेट लिए एनरिक ने 2 विकेट लिए।

Read More : IPL 2023: इस भारतीय ने खेल लिया अपना आखिरी आईपीएल, टूर्नामेंट के तुरंत बाद लेगा संन्यास!

Published on May 18, 2023 11:09 am