aneeta bhabhi

सबका चहेता कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai) बहुत सालों से दर्शकों के मन को लुभा रहा है इस शो का हर किरदार लोगों के मन में बस चुका है। चाहे वह अंगूरी भाभी हूं अनीता भाभी हो मनमोहन तिवारी हो या फिर विभूति नारायण मिश्रा हो, सब के डायलॉग लोगों को काफी पसंद आते हैं। अनिता भाभी का किरदार सबसे पहले सौम्या टंडन ने निभाया जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। फिर शो में सोनिया की जगह नेहा पांडे जी ने इस लोन को किया लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि बहुत जल्द नेहा पेंडसे के जगह पर एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव नई अनिता भाभी बनकर लोगों को लुभाने वाली है।

विदिशा निभाएंगी नई अनीता भाभी का रोल

aneeta bhabhi 1

खबरों के अनुसार नेहा की जगह विदिशा श्रीवास्तव अनीता के रोल में दिखाई देने वाली हैं ज्ञात हो कि यह पहली बार नहीं है जब शो में किसी एक्ट्रेस की जगह पर दूसरी एक्ट्रेस को लाया जा रहा है। इसके पहले भी अंगूरी भाभी के रोल के लिए शिल्पा शिंदे की जगह पर शो में शुभांगी अत्रे को लाया गया था। शुभांगी ने इस शो में चार चांद लगा दिए और लोगों को शिल्पा शिंदे की कमी नहीं खली।

अब यह खबर सामने आ रही है कि बहुत जल्द अनिता भाभी का रोल नेहा पेंडसे की जगह विदिशा श्रीवास्तव करने वाली हैं, अब तक की वैसी ही प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

aneeta bhabhi 2

 

जैसे पहले आई थी। कुछ पैर से दुखी हैं तो वहीं कुछ फर्क विदिशा को नए भाभी के तौर पर देखने के लिए काफी उत्साहित है अब देखना यह होगा कि लोगों को विदिशा नहीं भाभी के तौर पर अच्छी लगती है या नहीं।

इसे भी पढ़ें –Malaika Arora ने पहने ऐसे कपड़े दिखने लगा सबकुछ, तस्वीर देख भड़के फैंस, कहा-अरे नीचे तो कुछ पहन लेती….

Published on February 26, 2022 12:04 pm