Placeholder canvas

IND vs SL: फैंस के लिए आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है दूसरा टी20 मैच, जानिए अब तक का अपडेट

IND vs SL:  भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को आज श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन H PCA स्टेडियम खेलना है। भारतीय टीम एक मैच की जीत के साथ लीड पर है। लेकिन दूसरे मुकाबले में बादलों ने रोड़ा का दिया है। श्रीलंका टीम और भारतीय टीम धर्मशाला पहुंच चुकी हैं। लखनऊ में सीरीज में 1-0 की बढ़त के बाद भारतीय टीम आज का मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। लेकिन बारिश ने रात से ही अपना आने का संदेश दे दिया है।

रात से हो रही है बारिश…

IND vs SL

हिमाचल प्रदेश के HPCA हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारतीय टीम और श्रीलंका टीम को सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 फरवरी यानी आज शनिवार के दिन खेलना है। धर्मशाला एक इस स्टेडियम में रुक-रुक कर देर रात से बारिश हो रही है। जिससे आज के मैच पर संकट देखने को मिल सकता है। धर्मशाला के साथ साथ कई जिलों में देर रात से मुसलाधार बारिश हो रही है। जिसके बाद मौसम विभाग में इन जिलों में येलो अलर्ट भी जारी किया है। साथ ही शनिवार को मैच वाले दिन मौसम विभाग ने बारिश और बर्फ गिरने के बारे में भी बताया है।

60 प्रतिशत बारिश की संभावना

INDIA vs SL

धर्मशाला के स्टेडियम पर मैच हो पाना मुश्किल नजर आ रहा है। देर रात बारिश के साथ ही मैच के दौरान 60 प्रतिशत बारिश की संभावना है। जिसके बाद क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप के लिए मैदान तैयार कर पाना चुनौतीपूर्ण होगा। साथ ही अगले दिन यानी 27 फरवरी रविवार को सीरीज का तीसरा और अंतिम मार्च खेला जाना है।

ALSO READ:IND vs SL: कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को Ishan Kishan ने दिया फॉर्म में वापसी का पूरा श्रेय

भारत ओर साउथ अफ्रीका मैच भी नही हो सका था संपन्न

भारतीय टीम

भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीकी टीम 12 मार्च 2020 में मैच के लिए इस धर्मशाला के इस खूबसूरत मैदान पर खेलने के इंतजार में थी। लेकिन मैच में बारिश के कारण एक गेंद भी नहीं हो पाई थी। इससे पहले सितंबर 2019 में भी मैच नहीं हो पाया था।

ALSO READ:IND vs SL:”झुकेगा नहीं…..” रविंद्र जडेजा अपने सेलीब्रेशन के कारण सोशल मीडिया पर छाए, कप्तान रोहित शर्मा का दिखा जलवा