amitabh bacchan on rekha and jaya

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह शहंशाह यानी कि अमिताभ बच्चन हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इतनी उम्र होने के बावजूद भी वो बहुत एक्टिव रहते हैं। इन दिनों वह केबीसी की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। इस शो में अमिताभ अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी चीजों को शेयर करते रहते हैं। इन दिनों वह अपनी लव लाइफ को लेकर  काफी चर्चा में हैं। एक वक्त था जब उनका नाम बहुत ही अभिनेता अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता था।  उन्होंने जया बच्चन से शादी की।

रेखा नहीं बल्कि जया बच्चन थीं अमिताभ बच्चन की पहली क्रश

बता दें कि अधिकतर लोग जानते हैं कि रेखा, अमिताभ बच्चन की क्रश थी। लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि रेखा नहीं बल्कि जया बच्चन अमिताभ बच्चन की पहली क्रश थीं।

रेखा और अमिताभ करने वाले थे शादी

बता दें कि अमिताभ बच्चन का नाम बहुत ही मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। जिसमें से रेखा की जोड़ी को  लोग बहुत पसंद करते थे। लेकिन रियल लाइफ में एक दूसरे से प्यार करने लगे और शादी करने वाले थे। लेकिन किसी कारण से इनकी शादी टूट गई। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी की और इनकी जोड़ी आज भी सलामत है।

ये भी पढ़ें-“ओ अंटवा” गाने पर महिला इंस्पेक्टर का डांस वीडियो हुआ वायरल-देखिए वायरल वीडियो

केबीसी पर अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

बता दें कि केबीसी 14 में अमिताभ बच्चन ने अपनी पहली क्रश के बारे में  बताया उन्होंने कहा कि मुझे वहीदा रहमान बहुत पसंद थीं और आज भी खूबसूरत और काम के मामले में तो और भी ज्यादा अच्छी हैं। ज्यादातर लोगों को लग रहा था कि वह जया या रेखा का नाम लेगें, लेकिन उन्होंने वहीदा रहमान का नाम लिया।

अमिताभ ने वहीदा रहमान का नाम लेकर हर किसी को आश्चर्य में डाल दिया। वहीदा रहमान ने बीग बी की प्रेमिका का भी रोल प्ले किया है। वहीदा रहमान ने बतौर एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया है।

उनको फिल्म धर्मा, अदालत में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का रोल निभाते हुए देखा गया था। वहीं अमिताभ की कूली और त्रिशूल जैसी फिल्मों में उन्होंने अमिताभ की मां का किरदार निभाया।

ये भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन की बेटी का हुआ बुरा हाल, खुद के खर्चे तक के नहीं हैं पैसे, कहा “मै नहीं चाहती मेरे बच्चे….”

Published on December 12, 2022 2:02 pm