Placeholder canvas

Kajol Oops Moment: बुढ़ापे में भी नहीं सुधर रही काजोल, सबके सामने गिरा दी साड़ी का पल्लू , दिख गई नहीं दिखने वाली चीज

भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई न कोई टॉप ऑफ द टाउन बना रहता है। कभी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर। बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड में उप्स मोमेंट का शिकार होना जैसे आम बात हो गई है। कुछ ऐसा ही हुआ काजोल देवगन के साथ। काजोल देखते-देखते ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

काजोल हुई अनकंफरटेबल

बता दें कि काजोल अपनी फिल्म तानाजी के प्रमोशन में पहुंची थी। जहां उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।  साड़ी के साथ डिप नेक का ब्लाउज पहना हुआ था। वह इस लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन देखते-देखते बहुत वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। बार-बार अपनी साड़ी को ठीक करती नजर आ रही थीं।

काजोल ऊप्स मोमेंट की शिकार

काजोल देवगन रेड साड़ी में कहर ढाह रही थीं। लेकिन उसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा था। जिसको वह बार-बार अपने साड़ी से छुपाने की कोशिश कर रही थीं। लेकिन वह उसको छुपा नहीं सकी और ऊप्स मोंमेट की शिकार हो गईं।

काजोल को आखिरी बार उनके पति अजय देवगन के साथ फिल्म तानाजी में देखा गया था। इसी के बाद से वह बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं। हालांकि की काजोल के फैन उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखना चाहते हैं।

‘सलाम वेंकी’ फिल्म में आईं नजर

बता दें कि रेवती के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में काजोल लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाई। फिल्म सलाम वेंकी ने अजय देवगन की दृश्यम 2 से टक्कर मिल रही है।

ये भी पढ़ें-अजय देवगन और Aishwarya Rai अभिषेक बच्चन के सामने ही करने लगे एक दूसरे को KISS, देखने लायक था जूनियर बच्चन का चेहरा

फिल्म सलाम वेंकी’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बतादें कि काजोल  फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही कलेक्शन के मामले में कुछ खास नहीं किया है। पहले दिन इस फिल्म ने 0.60 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें-इस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये थे अजय देवगन, काजोल ने लगाया था थप्पड़ बना लिया था घर छोड़ने का मन