Placeholder canvas

अजय देवगन और Aishwarya Rai अभिषेक बच्चन के सामने ही करने लगे एक दूसरे को KISS, देखने लायक था जूनियर बच्चन का चेहरा

बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन अपने शानदार एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। हाल ही रीलीज हुई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 धमाल मचा रही है। वहीं दृश्यम 2 की वजह से अजय देवगन सुर्खियों में बने हुए हैं।

अभिषेक बच्चन के सामने अजय देवगन ने किया ऐश्वर्या को लिप किस

बता दें कि अजय देवगन ने ऐश्वर्या राय को उनके पति अभिषेक बच्चन के सामने किस कर लिया और अभिषेक और काजोल उनको देखते ही रह गए। सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं अजय देवगन का रवीना टंडन के साथ भी नाम जुड़ा इनका रिलेशनशिप बहुत लंबा चला। लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। अजय देवगन और ऐश्वर्या राय की लिप किस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं

सोशल मीडिया पर अजय देवगन और ऐश्वर्या राय की लिप किस की तस्वीर वायरल हुई

जैसे ही इन दोंनो की तस्वीरें वायरल हुईं। लोग जम कर उन्हें ट्रोल करने लगे। हालांकि जब इस बात की तह तक पहुंचने की कोशिश की गई तो अजय देवगन ऐश्वर्या राय को लिप किस नहीं किया था। बल्कि गलत एंगल से फोटो क्लिक हो गया था। जिसको देखकर ऐसा लग रहा था कि अजय ने ऐश्वर्या को किस किया है।

ये भी पढ़ें-द कपिल शर्मा शो का चंदू चायवाला है मैकेनिकल इंजीनियर, पत्नी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल

अजय देवगन पहुंचे वाराणसी

बता दें कि सिंघम इन दिनों बनारस पहुंचे हैं क्योंकि वहां वह दृश्यम 2 की सफलता के बाद बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन करने के लिए गए हैं। उन्होंने बोट पर सवार होकर गंगा घाट का नजारा भी देखा।

वहीं अस्सी घाट स्थित एक रेस्टोरेंट में कॉफी पीते भी नजर आए। वह गंगा आरती में भी नजर आए। उनको देखते ही फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। फैंस सिंघम के साथ सेल्फी लेते नजर आए। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म दृश्मय 2 के सफलता का जश्न मना रहें हैं।

ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने शेयर किया अपनी पत्नी का व्हाट्सएप नंबर, अब हुआ ये बड़ा खुलासा