द कपिल शर्मा शो का चंदू चायवाला है मैकेनिकल इंजीनियर, पत्नी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल
द कपिल शर्मा शो का चंदू चायवाला है मैकेनिकल इंजीनियर, पत्नी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल

द कपिल शर्मा शो को देखने वाले लोगों को इस शो के किरदारों से बेहद लगाव है। वहीं इस शो में हर किरदार अहम रोल निभाता है। चंदू चायवाला के रोल को लोग काफी पसंद करते हैं। चंदू की कॉमिक टाइम बेहद जबरदस्त है। चंदू यानी चंदन प्रभाकर को लोग चंदू चायवाला के रूप में बहुत पसंद करते हैं। वहीं कपिल शर्मा भी चंदू की बहुत टांग खिचाई करते हैं। आज हम चंदू चायवाला की पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताएंगे।

चंदू चायवाला है मैकेनिकल इंजीनियर

बता दें कि इंजीनियरिंग करने के बाद चंदन प्रभाकर ने अभिनय की तरफ रुख किया और वह एक मैकेनिकल इंजीनियर भी हैं। उन्होंने पंजाब से अपनी डिग्री ली उन्होंने यह सफर तय करने के लिए काफी लंबा संघर्ष किया।

कपिल शर्मा और चंदन है बचपन के दोस्त

बता दें कि कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर की भी दोस्ती बचपन से है। इन दोनों के बीच में काफी अंडरस्टैंडिंग भी है। चंदन को हमेशा से ही एक्टिंग में इंटरेस्ट रहा है। उन्होंने टीवी में आने के लिए बहुत लंबा संघर्ष किया। चंदन ने कपिल शर्मा के शो के साथ ही द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की।

इस शो के खत्म होने के बाद उन्होंने कपिल शर्मा के शो को ज्वाइन किया और उसमें चंदू चाय वाले का रोल प्ले किया। इस रोल ने उनकी लाइफ बदल दी। खबरों की मानें तो चंदू चाय वाले 1 एपिसोड के आठ लाख रुपए लेते हैं।

ALSO READ: कपिल की बुआ उपासना सिंह ने बताया क्यों छोड़ा द कपिल शर्मा शो, सालों बाद कपिल के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

चंदन की पत्नी बॉलीवुड की हसीनाओं को देती हैं मात

बता दें कि चंदू चाय वाला यानी कि चंदन प्रभाकर ने नंदिनी खन्ना से शादी की। चंदन की वाइफ इतनी खूबसूरत है कि उनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल हैं। लेकिन वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चा दूर-दूर तक है।

चंदन ने अपने मां-बाप के पसंद की लड़की से शादी की और वह दोनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी इंजॉय कर रहे हैं। चंदन के घर में एक नन्ही परी आई। उनकी वाइफ नंदिनी ने 2017 में एक बेटी को जन्म दिया। नंदनी लाइमलाइट से दूर रहकर अपनी फैमिली को देखती हैं।

ALSO READ: The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक और भारती के बाद अब चंदू ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का शो, जानिए क्या है वजह

Published on September 24, 2022 6:39 am