Placeholder canvas

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का बॉलीवुड से दूर इस हैंडसम हंक पर आया दिल, जल्द बन सकती हैं दुल्हन

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है। शाहरुख खान ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब उनके बच्चे  भले ही फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आएं हो, लेकिन वह भी लोगों का दिल जीत लेते हैं।

शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं। बड़े बेटे का नाम आर्यन खान है, तो वहीं उनकी बेटी का नाम सुहाना खान है। उनके सबसे छोटे बेटे का नाम अबराम खान है, जो बहुत ही ज्यादा क्यूट हैं।

सुहाना खान की फैन फॉलोइंग है जबरदस्त

भले ही सुहाना खान फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। बता दें कि सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह एक शख्स के साथ नजर आईं थी।

पब्लिक प्लेस में इस शख्स के साथ घूमती नजर आई सुहाना

बता दें कि सुहाना खान की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म को जोया अख्तर के निर्देशन में बनाया गया है और फिल्म का नाम है द आर्चिज।

इस फिल्म में सुहाना के साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा भी नजर आएंगे। सुहाना को अगस्तय के साथ कई बार  देखा गया जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। इन दोनों को कई बार रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसके बाद से इन दोनों के बीच अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

ये भी पढ़ें-Kajol Oops Moment: बुढ़ापे में भी नहीं सुधर रही काजोल, सबके सामने गिरा दी साड़ी का पल्लू , दिख गई नहीं दिखने वाली चीज

यह कोई पहली बार नहीं है जब सुहाना का कोई वीडियो वायरल हो रहा है। इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हो चुका है। जिसमें एक लड़के के साथ गाड़ी में बैठी नजर आई थी। जैसे ही पैपराजी की नजर उन पर पड़ी वह मुंह छुपाने लगीं।

ये भी पढ़ें-अर्जुन रामपाल की बेटी की खूबसूरती के सामने फेल हैं न्यासा देवगन और सुहाना खान, तस्वीरें हुई इंटरनेट पर वायरल