Placeholder canvas

अर्जुन रामपाल की बेटी की खूबसूरती के सामने फेल हैं न्यासा देवगन और सुहाना खान, तस्वीरें हुई इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके हैं और वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ काम कर चुके हैं। अर्जुन अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही ज्यादा पोजेसिव रहते हैं। अर्जुन रामपाल भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में भी बने रहते हैं। इन दिनों वह एक मशहूर मॉडल को डेट कर रहे हैं। वहीं अर्जुन की बेटी भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं।

अर्जुन रामपाल के हैं 3 बच्चे

ARJUN RAMPAL

बता दें कि एक्टर के तीन बच्चे हैं और वह सोशल मीडिया पर इन तीनों के साथ ही अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनके बेटी का नाम माहिका है जो बहुत ही खूबसूरत हैं और वह भी स्टार किड्स हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन देखने में बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत हैं।

अक्सर अजय देवगन की बेटी न्यासा के साथ उन्हें पार्टी करते देखा जाता है। माहिका की फैंन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है, लेकिन अभी वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं दिखती है।

अर्जुन रामपाल का वर्कफ्रंट

बता दें कि अर्जुन रामपाल कंगना रनौत के साथ फिल्म धाकड़ में नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से पिट गई। अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से 2018 में तलाक ले लिया था उसके बाद साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ शादी की। जिसके बाद उनका एक बेटा हुआ।

गैब्रिएला के प्यार में अर्जुन रामपाल हुए पागल

बता दें कि अर्जुन और गैब्रिएला की पहली मुलाकात आईपीएल मैच के दौरान हुई थी। जिसके बाद इन दोनों के मिलने का सिलसिला शुरु हुआ और फिर इनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं।

बता दें कि गैब्रिएला के प्यार में अर्जुन रामपाल इतने पागल थे कि उन्होंने अपनी 20 साल की शादी को भी तोड़ दिया। फिर 2018 में ही अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेने का फैसला लिया। फिलहाल अर्जुन रामपाल गैब्रिएला के साथ अपनी लाइफ इंज्वॉय कर रहें हैं।

ये भी पढ़ें- मोहनीश बहल की बेटी है बला की खूबसूरत, बॉलीवुड में आते ही कर देगी जाह्नवी और सारा की छुट्टी