Mohnish Bahal's Daughter

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का रोल प्ले करने वाले एक्टर मोहनीश बहल किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने विलेन के रोल से लेकर फिल्मों में एक आदर्श बेटा तक का सफर तय किया है। उन्होंने अपने करियर में विलेन के तौर पर अपनी पहचान बनाई है और खूब वाहवाही लूटी।

मोहनीश को लोग पहले पसंद नहीं करते थे, क्योंकि हमेशा वह विलेन के रूप में नजर आते थे, लेकिन उसके बाद जब वह फिल्मों में आदर्श बेटे का किरदार निभाया तो लोग उन्हें पसंद करने लगे। उनके पर्सनल लाइफ में झांक कर देखें तो भले ही वह विलेन का किरदार निभाते हैं, हालांकि वह अपने रियल लाइफ में एक जिम्मेदार इंसान हैं।

मोहनीश बहल की बेटी है बेहद खूबसूरत

मोहनीश बहल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 90 के दशक में की थी। उनकी फिल्में जिंदगी के बारे में हर किसी को पता है, लेकिन उनकी असल जिंदगी के बारे में लोगों को पता नहीं है। तो आज हम आपको उनके असल जिंदगी के बारे में बताएंगे। मोहनीश बहल की बेटी बहुत ही खूबसूरत हैं और वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

उनकी बड़ी बेटी का नाम प्रनुतन बहल है और वह एक अपना अलग लाइफ जी रही हैं। हमेशा देखा जाता है कि स्टार किडस लाइम लाइट को लेकर बहुत एक्साइटेड रहते हैं और कैमरे के सामने उन्हें रहना पसंद होता  है, लेकिन प्रनूतन बिल्कुल भी ऐसी नहीं है। वह लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

ये भी पढ़ें-ये है तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के 5 मशहुर कलाकारों की रियल लाइफ बेटियां

बॉलीवुड में नही करना चाहती हैं काम

प्रनूतन का कहना है कि वह बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने कुछ डिसाइड नहीं किया है। सलमान खान के साथ मोहनीश की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया।

मोहनीश बहल ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म ‘हां मैंने प्यार किया’ से किया था। उन्होंने एक फेमस डायलॉग बोला था कि एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते। इस डॉयलॉग को लोग आज भी पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें-वो एक मैसेज और कैटरीना कैफ ने छीन ली सलमान खान की खुशियां, ऐसे हुआ था दोनों के रिश्ते का अंत