Ajay devgn
Ajay devgn

बाॅलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जिनकी काफी तगड़ी फैन फाॅलोइंग है। फैंस अपने पसंदीदा कलाकारों की पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ के बारे में जानने के लिए उतावले रहते है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बाॅलीवुड के उन कपल्स के बारे में जिनको एक साथ बेडरूम में पकड़ा गया है।

इस लिस्ट में अजय देवगन (Ajay Devgn) काजोल (Kajol) से लेकर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) तक के नाम शामिल हैं।

Ajay Devgn और Kajol को Karishma Kapoor ने पकड़ा

एक समय था जब करिश्मा कपूर अजय देवगन के साथ रिश्ते में थे, दोनों ने एक साथ पांच फिल्मों में काम किया था। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि अजय करिश्मा को लेकर गंभीर नहीं थे, ऐसे में एक बार जब करिश्मा ने अजय को फोन किया उनकी एक लड़की की आवाज सुनाई दी। वो कोई और नहीं बल्कि काजोल थीं। इसके बाद करिश्मा कपूर ने अजय देवगन के साथ रिश्ते खत्म कर लिए।

नाना पाटेकर और आयशा जुल्का को मनीषा ने पकड़ा

एक समय था जब मनीषा कोइराला खुद से 20 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ रिश्ते में थीं। दोनों के रिश्ते को लेकर अक्सर खबरें आती थीं, लेकिन एक बार मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को आयशा जुल्का के साथ होटल के कमरे में पकड़ लिया था, जिसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

जब शाहिद कपूर ने खोला प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा

बात उस वक्त की है जब साल 2011 में सुबह करीब 7.30 बजे आयकर विभाग के अधिकारियों ने प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा खटखटाया तो शाहिद कपूर ने दरवाजा खोला। उस वक्त ये बात चारों तरफ फैल गई। बाद में प्रियंका ने बड़ी चलाकी से मामले को संभाला और कहा कि, शाहिद का घर प्रियंका के घर से महज 3 मिनट की दूरी पर था, तो उन्होंने सबसे पहले शाहिद को कॉल किया और शाहिद उस वक्त शॉर्ट्स में थे इसलिए वो शॉर्ट्स पहने ही आ गए थे।

रानी मुखर्जी और गोविंदा

बात उस वक्त की है जब रानी मुखर्जी और गोविंदा एक दूसरे से प्या करते थे। दोनों के रिश्ते को लेकर खबरें आती थी। उसी समय एक फिल्म की शूटिंग के समय एक होटल में गोविंदा को रानी के बेडरूम से कपड़े पहनकर बाहर निकलते हुए देखा गया। उस वक्त गोविंदा शादीशुदा थे और अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे, जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

सुष्मिता सेन और संजय दत्त

ऐसा कहा जाता है कि एक समय संजय दत्त और सुष्मिता सेन एक दूसरे से प्या करते थे। दोनों एक साथ विदेश घूमने भी गए थे, इसी दौरान वो एक कमरे में रूके थे।

इस ट्रिप के दौरान होटल के कमरे में संजय दत्त और सुष्मिता सेन को पकड़ा गया था। हालांकि इन खबरों और जानकारियों में कितनी सच्चाई हैं इसके बारे में साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

ALSO READ: Priyanka Chopra से संबंध रखना चाहती थी लेस्बियन लड़की, अभिनेत्री ने खुद किया था खुलासा, ऐसे छुड़ाया था पीछा

Published on April 6, 2023 11:34 am