AJAY DEVGN AND KAJOL

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन(Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म भोला (Bhoola) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शक जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। और भोला को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ लगी रही है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स के लिए अफेयर्स की खबरें बहुत ही नॉर्मल है। ऐसे में हर दिन कोई ना कोई लव अफेयर की खबर निकल कर सामने आती रहती है। इसको जानकर उनके फैंस हैरान रह जाते हैं।

अजय देवगन काजोल(Ajay Devgan Kajol) रितेश देशमुख जेनेलिया देशमुख(Riteish Deshmukh Genelia Deshmukh) शाहरुख खान गौरी खान(shahrukh khan gauri khan) यह सभी आईकॉनिक कपल कह जाते हैं। जिन्होंने बॉलीवुड में एक मिसाल कायम किया और अपने मैरिड लाइफ को बहुत ही खुशहाली के साथ जी रहे हैं।

उनके रिश्ते में भी कई सारे उतार-चढ़ाव आए, लेकिन हमेशा साथ रहे आज हम आपको बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और काजोल के बारे में बताएंगे।

काजोल लेना चाहती थी अजय देवगन से तलाक

बता दें कि अजय और काजोल ने जब से शादी की है बेस्ट कपल बने हैं। और ऐसे में एक वक्त ऐसा भी था जब अजय देवगन और कंगना रनौत के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। जिसके कारण वह काफी परेशान हो गई और उन्होंने अजय से तलाक लेने के बारे में सोच लिया था।

फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई के शूटिंग के दौरान अजय देवगन और कंगना रनौत कर रहे थे। तब इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ने लगी। जब ये बात काजोल को पता चली तो अजय देवगन से तलाक लेने के बारे में सोचने लगी।

घर छोड़ने की मिली थी धमकी

खबरों की मानें तो काजोल को जब भी बात पता चली तो उन्होंने अपने बच्चों के साथ घर छोड़ने की धमकी दी थी। एक इंटरव्यू के दौरान आजय ने कहा था

“मैं यह नहीं कहता कि एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स नहीं होते लेकिन कभी-कभी मीडिया वाले उसे बढ़ा चढ़ा कर बता देते हैं अरे बहुत गलत है। मै कभी किसी को अपना नाम किसी के साथ जोड़ने की इजाजत नहीं देता। मैं अपना सीधा काम करता हूं। घर आता हूं।”

ऐसे हुई थी प्रेम कहानी की शुरुआत

बता दें कि अजय देवगन और काजोल अपनी मैरिड लाइफ को बहुत इंजॉय कर रहे हैं। इन दोनों ने फिल्म गुंडाराज, इश्क, राजू चाचा, दिल क्या करें ,प्यार तो होना ही था और 2020 में आई फिल्म तानाजी में दोनों साथ में नजर आए थे। फिल्म के दौरान इन दोनों की बीच नजदिकियां बढ़ने लगी। और उन दोनों ने 1999 में दोनों ने शादी की।

उसके बाद 2003 में काजोल ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने न्यासा देवगन रखा। 2010 में काजोल फिर मां बनी। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम युग रखा गया।

ALSO READ: महीनों बाद खुला राज, आखिर क्यों Deepika Padukone ने Pathan में पहना भगवा बिकिनी

Published on April 2, 2023 1:46 pm