Placeholder canvas

तारक मेहता की बबीता जी को टाइट ड्रेस पहनना पड़ गया भारी, हाथों से प्राइवेट पार्ट छुपाती नजर आईं एक्ट्रेस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ulta chashma) में बबीता जी (Babita ji) का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने भले ही शो को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उन्हें लोग आज भी बबीता जी के नाम से ही जानते हैं। बबीता जी जहां भी जाती हैं, वहां अपनी खूबसीरती से चार चार चांद लगा देती हैं। जो उन्हें देखता है बस देखता ही रह जाता है।

बबीता जी को यंगजनरेशन करती है पसंद

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के पीछे भागते जेठालाल को अक्सर देखा जाता है, लेकिन रियल लाइफ में बबीता जी के करोड़ों लाखों फैंस हैं।

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की यंगस्टर्स काफी फैन हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जितनी भी तस्वीरें शेयर करती हैं, लोग जमकर लाइक और कमेंट करते हैं। इन दिनों बबिता जी की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

उप्स मोमेंट का शिकार हुईं मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर जिसको देख कर लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

बता दें कि मुनमुन दत्ता एक फैशन डीवा हैं और वह बहुत ज्यादा स्टाइलिश ड्रेस पहनती हैं। उनकी ड्रेसिंग स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आती है, लेकिन कभी-कभी फैशन के चक्कर में वह उप्स मोमोंट की शिकार भी हो जाती हैं।

 मुनमुन दत्ता का वीडियो हुआ

बता दें कि मुनमुन दत्ता का एक बहुत ही ज्यादा बोल्ड और ग्लैमर लुक देखने को मिला है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें वह शाइनी मस्टर्ड रंग की टॉप और ब्लैक जींस पहने नजर आईं। उनका शर्ट डीप नेक का था। इस दौरान उप्स मोमेंट की शिकार हो गई।

वीडियो में बहुत ज्यादा हॉट लग रहीं थीं, लेकिन हॉटनेस की चक्कर में वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गई। एक यूजर ने लिखा जेठालाल यूं ही नहीं फिदा रहते। दूसरे यूजर ने लिखा आप तो कमाल लग रही हैं।

ALSO READ: 2 बच्चे होने के बाद भी अजय देवगन को तलाक देना चाहती थीं काजोल, इस एक्ट्रेस की वजह से टूटने के कगार पर थी शादी!