Pathan
Pathan

बाॅलीवुड कलाकार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) ने बाॅक्स आफिस (Box Office) पर रिलीज के बाद धुआंधार कमाई करते हुए कई बड़ी फिल्मों के रिकाॅर्ड को ध्वस्त कर दिया है। बता दें कि फिल्म पठान (Pathan) ने दुनियाभर के बाॅक्स आफिस पर एक हजार करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। वहीं अब इसी बीच डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने बताया कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भगवा रंग की बिकिनी क्यों पहनी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पठान की रिलीज से पहले इसके गाने बेशर्म रंग को लेकर काफी ज्यादा विवाद हुआ था। इस गान पर खूब बवाल मचा हुआ था। इस गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी, जिसके बाद बवाल मच गया था। फिल्म पठान पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाया गया था। सिर्फ इतना ही नहीं कई जगहों पर फिल्म के पोस्टर भी जलाए गए थे।

Pathan डायरेक्टर ने किया खुलासा

हालांकि अब खुद फिल्म पठान के निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा कर दिया है कि आखिर दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी क्यों पहनाई गई थी।

एक बातचीत के दौरान निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि,

“हम डरे नहीं थे। हम जानते थे कि हमारी फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। जब हम स्पेन में थें, तो मैंने उस कॉस्ट्यूम को रैंडम ही चुन लिया था। हमने कभी इस पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं दिया। रंग अच्छा लग रहा था। धूप थी, घास हरी थी और पानी नीला था और नारंगी रंग अच्छा लग रहा था। हमने सोचा कि जब दर्शक इसे देखेंगे तो वे समझेंगे कि हमारा इरादा गलत नहीं था।”

Pathan से शाहरूख खान की वापसी

गौरतलब है कि फिल्म पठान इस साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए शाहरूख खान ने 4 साल बाद धमाकेदार वापसी की है।

फिल्म में शाहरूख और दीपिका पादुकोण के अलावा जाॅन अब्राहम लीड रोल में नजर आए है। इसका निर्माण यश राज बैनर तले किया गया है।

ALSO READ: राघव चड्ढा से ज्यादा अमीर हैं Parineeti Chopra, एक महीने में आप नेता से ज्यादा कमाती हैं अभिनेत्री, जानें कुल संपत्ति