Placeholder canvas

क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं Shloka Mehta, NMACC के लाॅन्चिंग प्रोग्राम में दिखा Akash Ambani की वाइफ का बेपी बंप

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के घर में एक बार फिर से लगता है जल्द ही खुशियां दस्तक देने जा रही है। उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) और बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) एक बार फिर से माता पिता बनने वाले है।

बता दें कि हाल ही में NMACC के लाॅन्चिंग इवेंट के दौरान श्लोका मेहता (Shloka Mehta) का बेबी बंप दिखा है, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं।

Akash Ambani के साथ Shloka Mehta ने दिए पोज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन यानी शुक्रवार को एनएमएसीसी लॉन्चिंग प्रोग्राम काफी भव्य तरीके से संपन्न किया गया था। इस दौरान बाॅलीवुड और उद्योग जगत के लोगों ने अपने अपने खास अंदाज में एंट्री कर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

इस दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता भी पहुंचे थें। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने एक साथ पोज देते हुए नजर आए।

Akash Ambani और श्लोका मेहता फिर बनेंगे माता पिता

इस दौरान श्लोका मेहता ने बेहद खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी। जिसमे उनका बेबी बंप साफ पता चल रहा था। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद कयास लगाए जा रहे है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता एक बार फिर से माता पिता बनने वाले है।

बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता पहले से ही एक बेटे पृथ्वी अंबानी के माता पिता है। पिछले साल ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था।

ALSO READ: महीनों बाद खुला राज, आखिर क्यों Deepika Padukone ने Pathan में पहना भगवा बिकिनी