Placeholder canvas

PBKS vs KKR: “अरे भो#@$% वाले बॉल को भी देख ले”, हार के डर से बौखलाए शिखर धवन, इस जूनियर खिलाड़ी को दी गाली

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का आगाज हो चुका है। जहां टीमें एक से बढ़कर एक प्रदर्शन दे रही हैं। सीजन का पहला मुकाबला डबल हेडर मुकाबला पंजाब (PUNJAB KINGS) और कोलकाता (KKR) के बीच में खेला गया था। केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए।

जिसके जवाब में केकेआर  16 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना पाई। बारिश की वजह से खलल पड़ रहे मुकाबले में पंजाब की टीम को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 7 रनों के साथ विजेता घोषित किया गया।

Read More : मिताली राज को महिला प्रीमियर लीग में मिली बड़ी जिम्मेदारी, गुजरात जायंटस ने सौंपा ये पद

लाइव मैच के दौरान धवन ने दी गाली

बता दे कि धवन दूसरी पारी में 191 रनों के स्कूल को बचाने के लिए मैदान में उतरे थे और इस दौरान उन्होंने इंपैक्ट प्लेयर के रूप में भानुका राजपक्षे की जगह बेहतरीन खिलाड़ी ऋषि धवन का सब्सीट्यूट किया था।

लेकिन वह मैदान पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और धवन के पहले ही ओवर में कुल 15 रन आ गए जिसके बाद वह मैदान पर थोड़ा गुस्से में दिखाई दिए। इसी बीच रसेल और वेंकटेश अय्यर गेंदबाजो की धुनाई कर रहे थे। जिसे देख धवन गुस्से से तिलमिला उठे और उन्होंने खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ धवन का वीडियो

हालांकि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यह पता नहीं लग रहा है कि शिखर धवन किस खिलाड़ी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं बता दें कि यह घटना दूसरी पारी के 11 ओवर में कैमरे में कैद हुई और इस दौरान गेंदबाजी राहुल चाहर कर रहे हैं।

Read More : IPL 2023: खुद को IPL से भी बड़ा समझता है यह दिग्गज गेंदबाज, 8 साल से दुनिया के सबसे अमीर लीग को कर रहा नजरअंदाज