Placeholder canvas

LSG vs DC: अक्षर पटेल का टूटा सब्र का बाँध, LIVE मैच में चेतन साकरिया की इस गलती पर भड़के अक्षर दी गंदी गालियाँ

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का पहला टेबल हेडर मुकाबला लखनऊ और दिल्ली के बीच में देखने को मिला। दोनों ही टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू हुआ था आपको बता दें कि इस मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वही लखनऊ की टीम ने निर्धारित ओवर खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। दिल्ली की टीम इस स्कोर का पीछा करने में असफल रही जिस वजह से लखनऊ पोस्ट मुकाबले में जीत हासिल हुई।

Read More : IPL 2022 ही नहीं 2011 में भी इंडियन प्रीमियर लीग में खेले थे 10 टीमें, इस वजह से 2 टीमें हुई थी बाहर

लखनऊ टीम ने दिया दिल्ली को बड़ा लक्ष्य

लखनऊ और दिल्ली के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो कि उनके लिए बिल्कुल गलत साबित हुआ लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार खेल दिखाया और एक पहाड़ नुमा लक्ष्य दिल्ली को दिया। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को 50 रन से बम्पर जीत हासिल किया.

चेतन पर भड़के अक्षर पटेल

दरअसल लखनऊ की पारी के दौरान बीच में ही मैदान पर एक हैरान कर देने वाला सीन दिखाई दिया। टीम के सीनियर खिलाड़ी अक्षर पटेल ऑलराउंडर तेज गेंदबाज चेतन पर गुस्सा होते हुए दिखाई दिए चेतन गेंदबाजी कर रहे थे सामने स्ट्राइक पर आयुष थे उन्होंने गेंद प्लॉट में फेंकी जिसे आयुष ने विस्फोटक अंदाज में छक्के के रूप में खेला उनकी खराब गेंदबाजी को देखते हुए टीम के सीनियर खिलाड़ी अक्षर पटेल बेकाबू हुए। उन्होंने चेतन को भरे मैदान में खूब सुनाया।