व
पति अभिषेक बच्चन पर सरेआम गुस्सा करती नजर आईं ऐश्वर्या राय, पास बैठी आराध्या ने यूं दिया रिएक्शन

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan) की जोड़ी को लोग परफेक्ट कपल कहते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन खानदान की बहू बनी और अपनी मर्यादाओं को कभी नहीं लांघा। अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच में शादी के इतने साल बाद भी प्यार बरकरार है। उन दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

बहुत कम ही ऐसा मौका है जब ऐश्वर्या राय को सरेआम अभिषेक के ऊपर गुस्सा करते देखा गया हो, लेकिन एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय अभिषेक पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं।

सरेआम ऐश्वर्या राय ने अभिषेक को दिखाए तेवर

बता दें कि वीडियो उस वक्त का है जब ऐश्वर्या राय, आराध्या, अभिषेक बच्चन, नव्या और सिकंदर खेर कबड्डी का मैच देख रहे थे। उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि ऐश्वर्या पति अभिषेक पर गुस्सा करती नजर आई। इस वीडियो को रेडिट ने अपने वेबसाइट पर अपलोड किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या अभिषेक पर गुस्सा कर रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन साफ लग रहा है कि वह अभिषेक पर बहुत नाराज हैं और उनकी बेटी आराध्या अपने मम्मी पापा की लड़ाई तो परेशान नजर आ रही है।

यूजर्स ने किया कमेंट्स

ऐश्वर्या राय का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजरने लिखा कि पहले सिकंदर खेर के लिए ओकवर्ड मोमेंट। दूसरे यूजर ने लिखा कि सिकंदर कह रहा कि मुझे निकालो यहां से।

एक और ने लिखा मुझे  कुछ समझ नहीं आता। बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या अभिषेक काफी अच्छी बॉंड शेयर करते हैं। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को डेट करना शुरू किया। वहीं अभिषेक बच्चन का करिश्मा कपूर से इंगेजमेंट होते-होते रह गया था।  फिर उसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली।

ये भी पढ़ें-शक्ति कपूर की पत्नी है बेहद हसीन, भाभी जी की सुंदरता देख दांतों तले उंगली दबा लेता है पूरा बॉलीवुड

Published on April 13, 2023 9:24 pm