Placeholder canvas

शक्ति कपूर की पत्नी है बेहद हसीन, भाभी जी की सुंदरता देख दांतों तले उंगली दबा लेता है पूरा बॉलीवुड

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) को कौन नहीं जानता जब भी विलेन का नाम सामने आता है तो लोगों के सामने शक्ति कपूर का चेहरा घूम जाता है। वह बॉलीवुड के मशहूर विलेन में से एक है। उनके बिना फिल्म अधूरी मानी जाती है। शक्ति कपूर आज इस मुकाम पर है उसके लिए उन्होंने बहुत ही मेहनत और संघर्ष किया है। उन्होंने बहुत सारी फिल्में की हैं। और इंडस्ट्री में उन्होंने विलेन का रोल सबसे ज्यादा निभाया है।

शक्ति कपूर का नाम बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं में शुमार है। जिन्होंने एक हजार से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। वही शक्ति कपूर की जैसी ही उनकी बेटी श्रद्धा कपूर भी काफी नाम कमा रही है और बहुत एक्टिव रहती है। उनकी बेटी बहुत ही खूबसूरत है। वह भी चर्चा में बनी रहती है।

इन दिनों श्रद्धा कपूर की मां शक्ति कपूर की पत्नी भी चर्चा में बनी हुई हैं।  शक्ति कपूर पॉपुलर विलेन के रूप में उनकी गिनती की जाती है। उनका जन्म 1952 को हुआ था। वो 71 साल के हो चुके हैं। वह अपने कॉमेडी की वजह से भी मशहूर है।

बेहद खूबसूरत है शक्ति कपूर की वाइफ

शक्ति कपूर की वाइफ का नाम शिवांगी कोल्हापुरी है। जो 80 के के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। उनकी सुंदरता की तारीफ अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र जैसा अभिनेता भी कर चुके हैं।

ऐसे हुई थी शक्ति कपूर से मुलाकात

बता दें कि शक्ति कपूर और शिवांगी की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। जहां पहली नजर में शिवांगी से उनको प्यार हो गया था। फिर इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी। फिर 1982 में इन दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली। शादी के 40 साल बाद भी एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को खूबसीरती से निभा रहें हैं।

श्रद्धा कपूर की मां की खूबसूरती का दिवाना है बॉलीवुड

80 के दशक के मशहुर अभिनेत्री शिवांगी कपूर खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी तस्वीर देखकर लोगों ने कहा कि भले ही श्रद्धा कपूर इस जमाने की हीरोइन हैं। लेकिन उनकी मां उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं।

ALSO READ: शक्ति कपूर को मिला अपनी पसंद का दामाद, इस शख्स से श्रद्धा कर सकती हैं शादी