Placeholder canvas

ऐश्वर्या राय की भाभी के खूबसूरती के सामने बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी हैं फेल, बच्चन परिवार की बहू भी खा जाती हैं मात

ऐश्वर्या राय बच्चन(AishwaryaRaiBachchan) की खूबसूरती के करोड़ों लोग दीवाने हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी  है। उनकी उम्र भले ही बढ़ गई है वह शादीशुदा हो गई है एक बच्ची की मां भी हैं। लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हुई है। उन्होंने इंडस्ट्री में कई दशक तक राज किया।

उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं। उनके अभिनय की लोग जमकर तारीफ करते हैं। वह जिस भी फंक्शन में जाती हैं। वहां चार चांद लगा देती हैं। लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो जाते हैं। वहीं एक्टेस के ससुराल के साथ ही साथ उनके मायकों के परिवार को भी देख कर लोग उनकी बहुत तारीफ करते हैं।

एक इवेंट के दौरान उनका पूरा परिवार पहुंचा था। सभी लोग एक्ट्रेस की फैमिली को देखते ही रह गये। उनकी फैमिली इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

ऐश्वर्या राय की भाभी हैं बेहद खूबसूरत

ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा बहुत ही खूबसूरत हैं। ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय की वाइफ श्रीमा बेहद खूबसूरत है लोग उनकी खूबसूरती को देखकर ऐश्वर्या राय को भी भूल गए। ऐश्वर्या राय की मां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। फैंस एश्वर्या की मां वृंदा की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

एक्ट्रेस की मां वृंदा राय फिल्म राइटर हैं। उन्होंने बहुत सी फिल्में लिखी हैं। वहीं उनके भाई आदित्य राय बहुत हैंडसम हैं फिर भी वह फिल्मों से दूर रहते हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की है और वह नेवी में कार्यरत है एवं लग्जरी लाइफ जीते हैं। ऐश्वर्या राय की मायके से कोई भी फिल्म में काम नहीं करता उसके बावजूद वो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

 ऐश्वर्या राय की भाभी हैं चांद सी खूबसूरत

एक्ट्रेस का भाभी श्रीमा बहुत ही खूबसूरत है। उनके भाई आदित्य ने श्रीमा से शादी की। इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि लोग ऐश्वर्या राय की खूबसूरती से उनका कंपेयर करते हैं। एक्ट्रेस की पूरी फैमिली आलीशान जिंदगी जिती है।

ALSO READ: शक्ति कपूर की पत्नी है बेहद हसीन, भाभी जी की सुंदरता देख दांतों तले उंगली दबा लेता है पूरा बॉलीवुड