ि 2
फूलों से भी नाजुक और सुंदर हैं आलिया भट्ट की नंनद, खूबसूरती में एश्वर्या राय से भी चार कदम हैं आगे

दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर(Rishi Kapoor and Neetu Kapoor) के दो बच्चे हैं बेटे का नाम रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और बेटी का नाम रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor) है। रणबीर कपूर ने जब से आलिया भट्ट के साथ शादी की है तब से और भी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। वह अक्सर अपने पर्सनल रिलेशन की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आलिया भट्ट से शादी करने के बाद और ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं।

शादी से पहले रणबीर सिंह का नाम बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। उनक नाम कैटरीना कैफ दीपिका पादुकोण (Katrina Kaif Deepika Padukone) के साथ जुड़ा। हालांकि बाद में उन्होंने आलिया भट्ट से शादी कर ली। वहीं शादी के बाद आलिया ने एक नन्ही परी को जन्म दिया रणबीर कपूर की शादी के दौरान सबकी नजरें उनकी बहन रिद्धिमा पर टिक गई।

आलिया भट्ट की ननद हैं बेहद खूबसूरत

बता दें कि आलिया भट्ट की नंनद बेहद खूबसूरत हैं और उन्होंने अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना कर उनका दिल चुरा लिया।

रणबीर कपूर अपनी बहन से होते थे इरिटेट

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा कि मैं अपनी बहन से बहुत ही इरिटेट होता था। क्योंकि जब भी वह उन्हें मैसेज करती थी तो एक एक वर्ड लिखकर भेजती थी। जिससे रणबीर इरिटेट हो जाते थे। रिद्धिमा कपूर खानदान से होने और खूबसूरती के बावजूद भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखी।

रणबीर कपूर की बहन को देखकर कोई भी उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाया। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा को देख कर कोई भी उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाया।

उन्होंने इंडस्ट्री में आने से खुद को रोका और बिजनेस करने लगीं। वह एक बिजनेसवुमन हैं। उन्होंने एक बिजनसमैन से शादी भी की है। वहीं वह बहुत ही खूबसूरत भी हैं।

ALSO READ: ऐश्वर्या राय की भाभी के खूबसूरती के सामने बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी हैं फेल, बच्चन परिवार की बहू भी खा जाती हैं मात

Published on April 12, 2023 10:09 pm