SANJAY DUTT SISTER'S

बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी कि संजय दत्त(Sanjay Dutt) यानी संजू बाबा को कौन नहीं जानता है। उन्होंने कई दशकों तक बॉलीवुड में राज किया और उनके नाम को बच्चा-बच्चा जानता है। उन्होंने इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपने करियर में उतार-चढ़ाव देखे। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल  लाइक की वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

उनके अभिनय को लोग बहुत पसंद करते हैं। उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। उनके एक्टिंग को हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं। एक्टर अपने पर्सनल रिलेशन की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको संजय दत्त की बहन से रूबरू करवाएंगे जो बेहद खूबसूरत हैं।

 संजय दत्त की बहन हैं बेहद खूबसूरत

संजय दत्त की बहन का नाम प्रिया दत्त है। प्रिया ने एक बिजनेसमैन से शादी की है। संजय दत्त की बहन के पति उनसे 3 साल उम्र में छोटे हैं। उनकी बहन प्रिया बेहद खूबसूरत है और संजय दत्त ने अब तक 308 लड़कियों को डेट किया।

संजू बाबा की बहन प्रिया बेहद खूबसूरत हैं। और लोग उनकी तस्वीर को देखते ही कहते हैं कि आखिर संजय दत्त के मन को इंडस्ट्री से दूर क्यों रखा। हालांकि प्रिया पॉलिटिक्स और सोशल वर्क में हैं और वो उसी में ही रहना चाहती हैं। उन्हें इंडस्ट्री से कोई लगाव नहीं है।

संजू बाबा की हैं दो बहनें

संजय दत्त की दो खूबसूरत बहनें हैं। उन्होंने अपनी बुक मिस्टर एंड मिसेज दत्त में अपने इस किताब में अपने माता पिता को अपनी बहन के बारे में कई खुलासे किए हैं। इनकी खूबसूरती को देखकर अपना दिल हार बैठा, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थीं  और राजनीति के क्षेत्र में करियर बनाना चाहती हैं।

प्रिया ने खुद कहा था कि वह कभी बॉलीवुड में नहीं आना चाहती है। वह राजनीति और सोशल वर्क करना चाहती है इसलिए उन्होंने उस क्षेत्र का रुख किया।

ALSO READ: रणबीर कपूर की बहन है एक्ट्रेस से भी खूबसूरत, क्यूटनेस में ननद आलिया भी खा जाती हैं मात

Published on April 12, 2023 10:40 pm