Placeholder canvas

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : अंदर से कुछ ऐसा दिखता है जेठालाल का घर, बबीता जी का बेडरूम है कमाल, देखें TMKOC के सेट की इनसाइड तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ulta chashma) कई दशकों से दर्शकों का पसंदीदा सीरियल बना हुआ है। ऐसे में सिरीयल की कहानी पूरे सोसाइटी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। लोग सोसाइटी को देखकर काफी खुश होते हैं और हर कोई यह सोचता है कि काश मेरी भी सोसाइटी ऐसी ही होती।

आज हम आपको तारक मेहता के कलाकारों के घरों को अंदर से दिखाएंगे। जिसमें दया भाभी के किचन से लेकर बबिता जी का बेडरूम तक शामिल है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की सोसाइटी बहुत ही खूबसूरत है

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोसाइटी को सेट बहुत खूबसूरत है। इस शो के सेट को लोग पसंद करते हैं और कपिल शर्मा शो के सेट की बगल में तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सेट है और इसी से सटा हुआ बिग बॉस का सेट भी बना हुआ है।

यह सभी सेट बाहर से देखने में एकदम पैक नजर आते हैं, लेकिन यह सेट अंदर से परमानेंट है। और इनके अंदर का कुछ भी नहीं दिखता। इसके अंदर जाने पर ही शूटिंग भी दिखती है।

दो भागों में बांटा गया तारक मेहता का सेट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का इंटीरियर दो पार्ट में है। एक हिस्से में आउट डोर शूटिंग होती है और दूसरे हिस्से में अंदर का सीन दिखाना होता है तो आउट एरिया से शूट होता है। तब गोकुलधाम सोसायटी को दिखाया जाना होता है तो बाहर से शूट होता है। वहीं जेठालाल के बेडरूम की अगर वहां शूटिंग नहीं होती है तो उसे सफेद कपड़े से ढक दिया जाता है।

वहीं दया बेन के किचन को बहुत बार दिखाया गया है। उनका किचन बेहद खूबसूरत और आलीशान है। बबीता जी के लिविंग एरिया की तो कोई बात ही नहीं है। शूटिंग ना होने की वजह से उसे सफेद कपड़े से ढका गया है। जिससे फर्नीचर खराब ना हो।

बेहद खूबसूरत है सोनू का कमरा

बता दें कि इस शो में सोनू का रोल प्ले करने वाले कलाकार का कमरा भी दिखाया गया जो बहुत ही खूबसूरत है। जेठालाल का बैडरूम वॉल दिखाई दिया जहां दया भाभी की तस्वीर लटक रही थी।

ALSO READ:पति अभिषेक बच्चन पर सरेआम गुस्सा करती नजर आईं ऐश्वर्या राय, पास बैठी आराध्या ने यूं दिया रिएक्शन