ऐश्वर्या राय

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया में दोस्ती के किस्से बेहद आम हैं. वहीं कलाकारों के बीच की दुश्मनी भी कम नहीं हैं. ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी दोस्ती की आज के समय में मिसाल दी जाती हैं. वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिनकी दुश्मनी भी भुलाए नहीं भूलती हैं. अक्सर आप ने देखा होगा लड़कियों की दोस्ती ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाती हैं. चाहे कितनी भी गहरी दोस्ती हो इनकी दोस्ती में दरार आ ही जाती है. ऐसे में आज हम बॉलीवुड की उनकी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिनकी दोस्ती बाद अनबन की वजह से दुश्मनी में बदल गई.

ऐश्वर्या राय, मनीषा कोइरारा

जानकारी के मुताबिक अपने कैरियर के पिक पर सभी अभिनेत्रियों की एक-दूसरे से अनबन होती रहती थी. वही एक समय ऐश्वर्या राय और मनीषा कोइराला के बीच आपसी अनबन की खबरें बहुत तेज हो गईं थीं. इसके पीछे की वजह सिर्फ एक लड़का था. जी हाँ जिससे दोनों एक्ट्रेसेस प्यार करती थीं.

मनीषा और ऐश्वर्या रॉय इस मॉडल से करती थीं प्यार

ऐश्वर्या राय

बता दें अपने समय की खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और ऐश्वर्या राय दोनों एक ही लड़के राजीव मूलचंदानी से प्यार करती थी. मूलचंदानी उस समय में एक फेमस चेहरा थे. राजीव मूलचंदानी के पीछे बहुत सारी बॉलीवुड की एक्ट्रेस पागल थी. वह अपने टाइम के फेमस व सक्सेसफुल मॉडल थे. उन पर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपनी जान छिरकती थीं. ऐसे में इस दौरान ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी थी तो उस समय राजीव मूलचंदानी के साथ उनके अफेयर की खबरें थी. कुछ समय बाद राजीव मूलचंदानी ने मनीषा कोइराला को डेट करना शुरू कर दिया. जिससे ऐश्वर्या को लगा कि मनीषा कोइराला ने उनसे राजीव मूलचंदानी को छीन लिया है.

ALSO READ: आमिर खान की इस हरकत की वजह से घंटों रोई थीं दिव्या भारती, तब सलमान बने थे सहारा

ऐश्वर्या रॉय सलमान खान से पहले इस मॉडल के प्यार में थी पागल

ऐश्वर्या राय, सलमान खान

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय और सलमान खान के रिलेशन और ब्रेकअप की ख़बरें सबकों पता हैं, लेकिन शायद ही किसी को यह पता होगा कि   ऐश्वर्या का पहला प्यार सलमान खान नहीं बल्कि राजीव मूलचंदानी थे. वहीँ ऐश्वर्या के बाद राजीव मूलचंदानी का अफेयर जब मनीषा के साथ चलने लगा तो उन्होंने एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई थी. ऐश्वर्या राय ने यहां तक कहा था कि मनीषा कोइराला हर दूसरे तीसरे महीने में बॉयफ्रेंड बदल लेती है. आप उनका वायरल वीडियो यूट्यूब पर देख सकते हैं. इसके बाद दोनों के बीच में कभी बातचीत नहीं हुई. वहीँ जहां ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. तो मनीषा कोईराला ने शादी भी की और तलाक भी ले लिया.

ALSO READ: इन 2 अभिनेत्रियों को बेहद पसंद करते हैं सलमान खान, जैकलीन फ़र्नांडिस को दे चुके करोड़ों का गिफ्ट

Published on December 29, 2021 5:38 pm