AMISHA PATEL ON SALMAN KHAN

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल एक वक्त के बाद इंडस्ट्री से गायब हो गईं। लेकिन फिर गदर 2 से उन्होंने तहलका मचा दिया। फिल्म गदर हर किसी ने देखी है लेकिन फिल्म गदर2 के आते ही एक बार फिर से वह लाइमलाइट में आ गईं। वहीं फिल्म के आने के बाद अमीषा पटेल इंटरव्यू दे रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान  उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी बहुत सारी बातें की हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने बताया कि कि उनकी फिल्म सलमान खान की वजह से फ्लॉप हो गई थी। बता दें कि अमीषा पटेल ने कहा कि डेविड धवन की फिल्म ये है जलवा सलमान खान की वजह से फ्लॉप हो गई। क्योंकि उस वक्त सलमान खान बहुत ज्यादा हैंडसम थे और  गाने भी फिल्म के अच्छे थे। लेकिन सलमान खान की निगेटिविटी की वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई। इस फिल्म के रीलीज होने के तीन महीने बाद सलमान खान का एक्सीडेंट हुआ और उसका असर फिल्म पर फिर पड़ा। यह कैसै हो सकता है।

हिट एंड रन केस की वजह से फ्लॉप हुई फिल्म

अमीषा पटेल के मुताबिक सलमान खान के हिट एंड रन केस की वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई नहीं तो बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा उसका रिस्पांस रहता।

अमीषा पटेल और सलमान खान की फिल्म ये है जलवा 3 जुलाई 2002 को रिलीज हुई जबकि सलमान खान का एक्सीडेंट 28 सितंबर 2002 को हुआ था। इस एक्सीडेंट हुए 3 महीने हुए थे फिर अमीषा यह कैसे कह सकती हैं कि सलमान खान की वजह फिल्म फ्लॉप हुई।

अमीषा पटेल का गदर 2 ने की ताबड़तोड़ कमाई

बता दें कि अमीषा पटेल ने कहा कि गदर2 ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है वाकई यह बहुत बड़ा रिकॉर्ड है नई फिल्म को 500 करोड़ की कमाई करने का उम्मीद है।

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी देखने के लिए बेचैन है Karan Johar, आखिर क्या है उनका प्लान!

Published on October 13, 2023 11:54 pm