Kangana Ranaut and karan johar

करण जौहर (Karan Johar) और बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत के बारे में हर कोई जानता है। अक्सर इन दोनों के बीच जुबानी जंग चलती रहती है। इन दोनों के बीच 6 सालों से विवाद चल रहा है और इन दोनों के बीच में लगातार कोल्ड वार चलता रहता है।

अब ये अपनी दुश्मनी को दोस्ती का नाम देना चाहते हैं। करण जौहर ने कुछ ऐसा कहा  जिसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता। हाल ही  करण जौहर ने कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का जिक्र किया।

जब उनसे इंटरव्यू में पॉलिटिकल फिल्म को लेकर सवाल किया गया और पूछा गया कि आगे से वो इस जॉनर की फिल्में बनाएंगे। इस सवाल पर उन्होंने कहा फिल्म बन रही है वह है इमरजेंसी उसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

जैसे ही करन ने कंगना की फिल्म का नाम लिया वैसे ही बातें बननी शुरू हो गई। देखते देखते सुर्खियां बन गई। ये कयास लगाए जाने लगा कि कंगनारनौत से वह पैचअप करना चाहते हैं। दुश्मनी को भूल कर दोस्ती आगे रखना चाहते हैं।

6 साल से चल रही है दुश्मनी

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच 6 साल थे कोल्ड वार चल रहा है और उनके बीच की जंग कॉफी विद करण के सेट से शुरू हुई थी। फिल्म रंगून को प्रमोट करने कंगना रनौत करण जौहर के शो कॉफी विद करने पहुंची थी।

करण ने उन्हें मूवी माफिया कह दिया था और नेपोटिज्म का आरोप लगाया था। तब से लेकर अब तक कगंना और उनके बीच अनदेखी की दीवार बन गई।

सोशल मीडिया पर कंगना को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। करण के सभी फिल्मों को निशाना बनाती हैं। हाल ही में फिल्म रॉकी और रानी की रिलीज के बाद कगंना ने कहा कि अब इन्हें  रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए।

ये भी पढें-Asia Cup 2023 में नहीं मिला मौका तो Rinku Singh ने निकाली भड़ास, टीम के ऐलान के बाद दिया ये बयान